WhatsApp ने आईफोन यूजर्स के लिए लांच किया ये नया फीचर, अब ऐसी होगी वीडियो कालिंग

मेटा के स्वामित्व वाले मैसेजिंग प्लेटफॉर्म व्हाट्सऐप ने आईओएस बीटा पर वीडियो कॉल के लिए पिक्च र-इन-पिक्च र मोड रोलआउट करना शुरू कर दिया है. डब्ल्यूएबीटाइंफो की रिपोर्ट के अनुसार, नया फीचर कुछ बीटा टेस्टर्स के लिए उपलब्ध है.

Last Updated : Dec 4, 2022, 05:24 PM IST
  • अब यूजर्स एक साथ कर सकेंगे मल्टीटास्किंग
  • जल्द ही सभी यूजर्स के लिए शुरू होगी ये सुविधा

ट्रेंडिंग तस्वीरें

WhatsApp ने आईफोन यूजर्स के लिए लांच किया ये नया फीचर, अब ऐसी होगी वीडियो कालिंग

नई दिल्ली: मेटा के स्वामित्व वाले मैसेजिंग प्लेटफॉर्म व्हाट्सऐप ने आईओएस बीटा पर वीडियो कॉल के लिए पिक्च र-इन-पिक्च र मोड रोलआउट करना शुरू कर दिया है. डब्ल्यूएबीटाइंफो की रिपोर्ट के अनुसार, नया फीचर कुछ बीटा टेस्टर्स के लिए उपलब्ध है, जिन्होंने टेस्टफ्लाइट ऐप से आईओएस 22.24.0.79 अपडेट के लिए नवीनतम व्हाट्सेएप बीटा इंस्टॉल किया है.

अब यूजर्स एक साथ कर सकेंगे मल्टीटास्किंग

यह उपयोगकर्ताओं को व्हाट्सऐप पर वीडियो कॉल करते समय अन्य एप्लिकेशन का उपयोग करने की अनुमति देता है. जब आप अन्य एप्लिकेशन के साथ मल्टीटास्क करते हैं, तो आपके खाते के लिए क्षमता सक्षम होने पर पिक्चर-इन-पिक्चर दृश्य तुरंत दिखाई देगा.

उपयोगकर्ता वीडियो कॉल ²श्य को अस्थायी रूप से डिसएबल करना भी चुन सकते हैं क्योंकि इसमें आधिकारिक आईओएस एपीआई (एप्लिकेशन प्रोग्रामिंग इंटरफेस) का उपयोग शामिल है.
यह केवल आईओएस 16.1 और बाद में काम करने की संभावना है, इसलिए यह उन सुविधाओं में से एक हो सकता है जो आईओएस 16 के लिए आधिकारिक समर्थन जोड़ने वाले अद्यतन द्वारा सक्षम किया जाएगा.

जल्द ही सभी यूजर्स के लिए शुरू होगी ये सुविधा

रिपोर्ट में कहा गया है कि आने वाले दिनों में नई सुविधा और अधिक उपयोगकर्ताओं के लिए जारी की जाएगी. इस बीच, पिछले हफ्ते मैसेजिंग प्लेटफॉर्म ने आईओएस पर कुछ बीटा टेस्टर्स के लिए एक नया फीचर रोलआउट करना शुरू किया था, जो यूजर्स को डेट के हिसाब से मैसेज सर्च करने की सुविधा देता है.
सुविधा उपयोगकर्ताओं को आसानी से बातचीत के भीतर एक निश्चित तिथि पर जाने की अनुमति देती है.

यह भी पढ़िए: पीरियड्स के दौरान न करें ये काम, नहीं तो बढ़ सकती है परेशानी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़