व्हाट्सऐप दे रहा 1 रुपये लगाकर पैसा कमाने का मौका, जानें कैसे उठाएं फायदा

व्हाट्सऐप ने अपने यूजर्स के लिए पैसा ट्रांसफर और रिसीव करने की सुविधा को लॉन्च किया था. अपनी इस सुविधा के तहत यूजर्स को ज्यादा से ज्यादा इसे यूज करने के लिए प्रोत्साहित करने के मद्देनजर व्हाट्सऐप ने कैश बैक देने का ऐलान किया है

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 14, 2022, 04:40 PM IST
  • केवल 1 रुपये में मिलेगा 35 रुपये
  • जानिये व्हाट्सऐप के इस ऑफर के बारे में
व्हाट्सऐप दे रहा 1 रुपये लगाकर पैसा कमाने का मौका, जानें कैसे उठाएं फायदा

नई दिल्ली. दुनिया की सबसे फेमस मैसेंजिंग प्लेटफॉर्म व्हाट्सऐप के यूजर्स के लिए एक बड़ी अपडेट है. इस अपडेट को जानने के बाद व्हाट्सऐप यूजर्स खुशी के झूम उठेंगे. दरअसल व्हाट्सऐप अपने यूजर्स को कैशबैक के जरिए पैसा कमाने का मौका दे रहा है. 

कैसे मिलेगा कैशबैक

बता दें कि कुछ वक्त पहले ही व्हाट्सऐप ने अपने यूजर्स के लिए पैसा ट्रांसफर और रिसीव करने की सुविधा को लॉन्च किया था. अपनी इस सुविधा के तहत यूजर्स को ज्यादा से ज्यादा इसे यूज करने के लिए प्रोत्साहित करने के मद्देनजर व्हाट्सऐप ने कैश बैक देने का ऐलान किया है. हालांकि, कंपनी ने कहा है कि ये लिमिटेड टाइम ऑफर है और केवल चुनिंदा कस्टमर्स को ही इसका फायदा मिलेगा

इतने रुपये का मिल रहा है कैश बैक

व्हाट्ऐप एक बार पैसा ट्रांसफर करने पर 35 रुपये तक का कैश बैक दे रहा है. आप 3 बार पैसा ट्रांसफर करके 3 बार 35 रुपये का कैशबैक पा सकते हैं. यानी आपको टोटल 105 रुपये का कैशबैक मिलेगा. खास बात यह है कि इसके लिए पेमेंट की कोई भी लिमिट नहीं है. आप केवल 1 रुपये ट्रांसफर करके भी इस कैश बैक को हासिल कर सकते हैं. 

कैसे ट्रांसफर होगा पैसा

गूगल प्ले स्टोर या ऐप स्टोर से व्हाट्ऐप के लेटेस्ट वर्जन में अपडेट करें, फिर व्हाट्ऐप खोलें और अपको चैट लिस्ट के ऊपर एक गिफ्ट आइकन के साथ एक बैनर आइकन दिखेगा. व्हाट्ऐप पेमेंट का इस्तेमाल करने वाले कॉन्टेक्ट को चुनें और चैट बार पर रुपये (₹) आइकन पर टैप करें. यहां उतनी राशि डालें (1 रुपये या उससे ज्यादा) जिसे आप भेजना चाहते हैं और सेंड बटन पर टैप करें. 

अब आप अपना यूपीआई पिन डालें. लेन-देन की पुष्टि करने के लिए इन-चैट कन्फर्मेशन मैसेज देखें. आपको कैशबैक मिलने की पुष्टि करने वाले मैसेज के लिए व्हाट्सऐप सेक्शन पर जाना होगा.

यह भी पढ़ें: अब घर बैठे मिलेगा नेशनल पेंशन स्कीम की समस्याओं का हल, व्हाट्सऐप पर शुरू हुई सुविधा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़