अफेयर की खबरों के बीच Amir Khan ने Fatima Shaikh की वीडियो वायरल, Pickleball खेलते आए नजर

Amir-Fatima video: आमिर खान अपनी रील लाइफ के साथ-साथ रियल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहते हैं. आजकल एक्टर का नाम फातिमा सना शेख के साथ जोड़ा जा रहा है. इस बीच दोनों का एक वीडियो सामने आया है, जिसे देख फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं. 

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : May 24, 2023, 03:34 PM IST
  • आमिर खान-फातिमा के बीच पक रही है खिचड़ी
  • दंगल में पहली बार साथ आए थे नजर
अफेयर की खबरों के बीच Amir Khan ने Fatima Shaikh की वीडियो वायरल, Pickleball खेलते आए नजर

नई दिल्ली:Amir-Fatima video: बॉलीवुड के रूमर्ड कपल आमिर खान और फातिमा सना शेख का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा हैं. अफेयर के खबरों के बीच दोनों को एक साथ पिकलबॉल खेलते नजर आए हैं. वीडियो में रेड टीशर्ट और ब्लैक पैंट के साथ आमिर खान जमकर गेम खेलते दिख रहे हैं.. वहीं फातिमा भी स्पॉर्ट लुक में नजर आ रही हैं.

वीडियो हो रहा वायरल

सोशल मीडिया पर आमिर खान और फातिमा सना शेख का एक वीडियो जमकर वायर हो रहा है. वीडियो में आमिर और फातिमा स्पोर्ट लुक में नजर आ रहे हैं. दोनों इरा के साथ पिकलबॉल खेलते दिखाई दे रहे हैं. फैंस को दोनों का ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है. वहीं दोनों के रिलेशनशिप को लेकर अटकलें और तेज हो गईं हैं.

दंगल में किया पहली बार साथ काम

आमिर खान के साथ फातिमा ने 'दंगल' और 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में स्क्रीन शेयर की थी. दोनों का नाम काफी टाइम से साथ जोड़ा जा रहा है. कई बार ये खबरें सामने आई हैं कि आमिर खान और फातिमा शादी तक करने वाले हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s)

हालांकि फातिमा ने इन अफवाहों को गलत बताया और कहा कि वे इस तरह की अफवाहों से परेशान हो जाती हैं. लेकिन अब उन्होंने अब इस तरह की बातों को इग्नोर करना सीख लिया है. 

लोग लगा रहे कयास

फातिमा आमिर खान के परिवार और खासकर आमिर की बेटी इरा खान की करीबी दोस्त हैं. पिछले साल जब इरा ने अपने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे से सगाई की थी तब भी फातिमा ने कपल के लिए खूबसूरत पोस्ट शेयर किया था. एक्ट्रेस अक्सर आमिर खान के साथ स्पॉट हो जाती हैं. यही वो वजहें जिसकी वजह से लोगों को लगता है कि आमिर और फातिमा के बीच कुछ चल रहा है.

इसे भी पढ़ें- जब Priyanka Chopra की अंडरवियर देखने की डिमांड कर बैठा था डायरेक्टर, ऐसे फिल्म से छुड़ा था पीछा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़