अक्षरा सिंह ने एक्सप्रेशन से जीता फैंस का दिल, इस गाने पर लिपसिंग करती आईं नजर

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में अभिनेत्री काफी अट्रेक्टिव लग रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 27, 2021, 02:00 PM IST
  • अक्षरा सिंह ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है
  • भोजपुरी एक्ट्रेस के इस वीडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं
अक्षरा सिंह ने एक्सप्रेशन से जीता फैंस का दिल, इस गाने पर लिपसिंग करती आईं नजर

नई दिल्ली: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) आज के समय में किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. एक्ट्रेस ने अपने अभिनय और अंदाज से भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री (Bhojpuri Film Industry) में अपनी अलग और खास पहचान बनाई है. अक्षरा सिंह सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती हैं, इसी वजह से इंस्टाग्राम (Instagram) पर उनके फैन-फॉलोइंग की संख्या दिन-प्रतिदिन बढ़ती जा रही है.

एक्ट्रेस ने कुछ देर पहले इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि अक्षरा सिंह बॉलीवुड सॉन्ग 'मेरा दिल है प्यासा' पर लिपसिंग और एक्टिंग करती दिख रही हैं. इस वीडियो में अक्षरा काफी अट्रैक्टिव लग रही हैं. 

अक्षरा के इस वीडियो को फैंस कर रहे हैं पसंद
इंस्टाग्राम पर पोस्ट होते ही यह वीडियो तेजी से वायरल होने लगा है. इस वीडियो को एक्ट्रेस के फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं. इंस्टाग्राम पर शेयर होने के महज एक घंटे बाद ही वीडियो को 7 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है. फैंस इमोजी के जरिए इस वीडियो पर रिएक्शन दे रहे हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara)

अक्षरा के अदाओं को देख लोग हो रहे हैं मदहोश
एक्ट्रेस अक्षरा सिंह की अदाओं को देख लोग मदहोश हो गए हैं. अपने इस वीडियो में एक्ट्रेस ने कातिलाना अदाएं दिखाई हैं. देखते ही देखते अक्षरा का यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर सर्कुलेट होने लगा है. 

ये भी पढ़ें- आमिर खान का नया लुक देख हैरान रह जाएंगे आप, यूजर्स कुछ इस तरह कर रहे हैं कमेंट्स

अब बात अक्षरा सिंह के वर्क फ्रंट की करते हैं
बता दें कि अक्षरा सिंह भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे चर्चित और महंगी एक्ट्रेस हैं. अक्षरा बिग बॉस से बाहर आने के बाद इन दिनों हिंदी म्यूजिक वीडियो पर काम कर रही हैं. जल्द ही अक्षरा का हिंदी म्यूजिक वीडियो रिलीज होने वाला है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जल्द ही बी प्राक के साथ अक्षरा सिंह नजर आने वाली है. 

ये भी पढ़ेंप्रभास की 'आदिपुरुष' को दमदार बनाने की तैयारी, इस मामले में 'बाहुबली' को छोड़ेगी पीछे

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़