आमिर खान का नया लुक देख हैरान रह जाएंगे आप, यूजर्स कुछ इस तरह कर रहे हैं कमेंट्स

सोशल मीडिया (Social Media) पर आमिर खान के नए लुक की कुछ तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में आमिर काफी कूल नजर आ रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 27, 2021, 12:29 PM IST
  • आमिर खान का नया लुक देखकर हर कोई हैरान हो रहा है
  • इन तस्वीरों पर यूजर्स कुछ इस तरह कर रहे हैं कमेंट
आमिर खान का नया लुक देख हैरान रह जाएंगे आप, यूजर्स कुछ इस तरह कर रहे हैं कमेंट्स

नई दिल्ली: बॉलीवुड के टॉप एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Lal Singh Chaddha) को लेकर काफी व्यस्त हैं. अभिनेता इन दिनों इस फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए हैं. इसी बीच सोशल मीडिया (Social Media) पर आमिर खान के नए लुक की कुछ तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं. 

वायरल हो रहे तस्वीरों में आमिर खान का नया लुक देखकर हर कोई हैरान हो जा रहा है. इस तस्वीर को देख सोशल मीडिया पर लोग इस बात की चर्चा कर रहे हैं कि इस बार आमिर का लुक पहले की तुलना में बिल्कुल नया और खास है. दरअसल, इस तस्वीर में आमिर खान सफेद दाढ़ी में  नजर आ रहे हैं. 

तस्वीर में एक्टर कूल नजर आए
सफेद दाढ़ी और घर के कपड़े में आमिर खान बिल्कुल कूल दिख रहे हैं. इस लुक को लेकर कुछ सोशल मीडिया यूजर्स एक्टर की तारीफ कर रहे हैं जबकि कुछ एक्टर के इस नए लुक को देखने के बाद उन्हें ट्रोल करने लगे हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सफेद टीशर्ट और हाफ पैंट में दिखे एक्टर
इंस्टाग्राम पर इस तस्वीर को सबसे पहले मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने अकाउंट से शेयर की है. इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि आमिर खान अपनी गाड़ी से कहीं जा रहे हैं. तस्वीर में देखा जा सकता है कि आमिर खान ने सफेद टीशर्ट के साथ हाफ पैंट पहन रखा है. 

ये भी पढ़ेंवीर सावरकर की काल कोठरी देख टूट गईं कंगना रनौत, नतमस्तक होती आईं नजर

सोशल मीडिया यूजर्स कुछ इस तरह दे रहे हैं प्रतिक्रिया
वायरल हो रहे इन तस्वीरों पर यूजर्स तरह-तरह की कमेंट कर रहे हैं. इंस्टाग्राम पर c.am_here's नाम के यूजर ने आमिर की तस्वीर पर लिखा,'बुद्धा इन बरमूडा.' एक अन्य यूजर im_nehal02 ने फोटो पर कमेंट लिखा, 'असहिष्णु भारत में असुरक्षित महसूस करते हुए अभिनेता.' इसके अलावा, आमिर के पैरों में एंक्लेट देख एक यूजर ने लिखा कि पैरों में बंधन है.

ये भी पढ़ेंप्रभास की 'आदिपुरुष' को दमदार बनाने की तैयारी, इस मामले में 'बाहुबली' को छोड़ेगी पीछे

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़