आलिया भट्ट ने 40 दिनों में बनाया परफेक्ट फिगर, वायरल हुआ पोस्ट

बॉलीवुड में क्यूटनेस के लिए मशहूर एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने अपने खुद को एक फिटनेस फ्रीक के तौर पर भी साबित किया है. अब आलिया ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में परफेक्ट फिगर दिखाया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 17, 2021, 09:06 PM IST
  • जल्द ही फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में आएंगी नजर
  • फैंस के साथ-साथ सेलेब्स ने किए ताबड़तोड़ कमेंट
आलिया भट्ट ने 40 दिनों में बनाया परफेक्ट फिगर, वायरल हुआ पोस्ट

नई दिल्ली: बॉलीवुड में क्यूटनेस के लिए मशहूर एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने अपने खुद को एक फिटनेस फ्रीक के तौर पर भी साबित किया है. अब आलिया ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में परफेक्ट फिगर दिखाया है. आलिया ने अपनी इस पोस्ट में यह भी बताया कि उन्होंने 40 दिनों की फिटनेस चुनौती को पूरा कर लिया है,

आलिया ने शेयर की मिरर सेल्फी

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt (@aliaabhatt)

इंस्टाग्राम तस्वीर में आलिया मिरर सेल्फी लेती नजर आ रही हैं. उन्होंने इसके साथ कैप्शन में लिखा, 'दिन पूरे और 20 दिन बाकी #सोह फिट 40 डेचैलेंज.' अब उनकी यह फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. सिर्फ फैंस ही नहीं, बल्कि मशहूर हस्तियां भी इस पर जमकर कमेंट्स कर रही हैं.

ये भी पढ़ें- Video: बीवी को प्यार करने पर ना फूले सांस तो समझो आप हैं नेगेटिव, भोजपुरी एक्ट्रेस का दावा

मशहूर हस्तियों ने की आलिया की तारीफ

आलिया की मां सोनी राजदान ने तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा, 'वाह'. वहीं, कटरीना कैफ ने फायर वाले इमोजी बनाते हुए लिखा, 'उह-हह'. इस पर आलिया ने जवाब में लिखा, 'कटरीना कफ ओएमजी मुझे कैटी अप्रूवल मिल गया.' फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने कहा, 'उफ्फ उफ्फ वाह वाह वाह.'

ये भी पढ़ें- PHOTO: अनुष्का शर्मा के फैन हुए विराट कोहली, इस अंदाज में मस्ती करते आए नजर

इन फिल्मों को लेकर चर्चा में हैं आलिया

आलिया के वर्क फ्रंट की बात करें तो फिलहाल वह संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की रिलीज का इंतजार है. यह फिल्म एक सच्ची कहानी से प्रेरित है और हुसैन जैदी की किताब 'माफिया क्वींस ऑफ मुंबई' के एक अध्याय पर आधारित है. इसके अलावा उन्हें 'ब्रह्मास्त्र', 'आरआरआर', 'तख्त', 'डार्लिंग्स' और 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में भी देखा जाने वाला है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़