अंजलि अरोड़ा ने दिखाई अपनी अदाएं, यूजर्स बोले- 20 रुपए की फ्रूटी अंजलि हमारी क्यूटी!

Anjali Arora new Video: अंजलि अरोड़ा ने न्यू ईयर पर अपने फैंस को ट्रीट देने की ठान ली है. ऐसे में वो बर्फीली वादियों के बीच अपने हुस्न के जलवे बिखेर रही हैं. उनकी अदाएं देख आप भी घायल हो जाएंगे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 30, 2022, 12:21 PM IST
  • अंजलि अरोड़ा ने शेयर की वीडियो
  • लोगों ने किए मजेदार कमेंट्स
अंजलि अरोड़ा ने दिखाई अपनी अदाएं, यूजर्स बोले- 20 रुपए की फ्रूटी अंजलि हमारी क्यूटी!

नई दिल्ली: सोशल मीडिया की दुनिया में अंजलि अरोड़ा एक बड़ा नाम हैं. ऐसे में अंजलि अरोड़ा को हाल ही में उनके बॉयफ्रेंड आकाश संसनवाल के साथ वेकेशन पर जाते हुए देखा गया था. ऐसे में अंजलि अरोड़ा का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

पिंक कलर की ड्रेस में ढाया कहर

अंजलि अरोड़ा ने इस वीडियो में बर्फ के बीच पिंक कलर के स्लीवलेस जंपसूट में हाई हील्स के बीच एक बेहद प्यारे से गाने पर अपनी अदाएं दिखाई हैं. इस वीडियो को देख यूजर्स भी कह रहे हैं कि तेरी अदाओं पर मरते हैं! ऐसे में अंजलि की वीडियो पर कमेंट्स की लंबी लाइन लग गई है.

अंजलि को बताया क्यूटी

अंजलि अरोड़ा की वीडियो पर यूजर्स ने लिखा कि बहुत प्यारी लग रही हो. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि जब-जब तुम्हारी आंखों में देखता हूं मैं खो जाता हूं. वहीं एक यूजर ने बड़े प्यार से लिखा 20 रुपए की फ्रूटी अंजलि अरोड़ा क्यूटी. ऐसे में अंजलि के वीडियोज पर मिलियन से भी ज्यादा व्यूज आ चुके हैं.

अंजलि का वीडियो

अंजलि अरोड़ा हमेशा से अपनी वीडियोज की वजह से चर्चा में रहती हैं लेकिन इन दिनों उनके MMS की चर्चा जोरो शोरों से है. भले ही इस बात को महीनों बीत गए हों लेकिन उनके कमेंट बॉक्स पर हमेशा से ही इस तरह के कमेंट्स आते रहते हैं जिसमें उस वीडियो का जिक्र तो होता ही है.

इसे भी पढ़ें: उर्वशी रौतेला ने कैमरे के सामने दिए बोल्ड पोज, कातिलाना अंदाज से किया मदहोश 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़