Video: नेहा कक्कड़ के पति रोहनप्रीत ने उतारी उनकी जबरदस्त नकल

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के पति  रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह नेहा को कॉपी करते नजर आ रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 29, 2021, 10:25 AM IST
  • रोहनप्रीत ने उतारी नेहा की नकल
  • वीडियो देख हंसी से लोटपोट हुए यूजर्स
Video: नेहा कक्कड़ के पति रोहनप्रीत ने उतारी उनकी जबरदस्त नकल

नई दिल्ली: देश की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) अपनी गायिकी से लाखों दिलों को जीत चुकी हैं. एक के बाद एक सुपरहिट गाने देने के बाद नेहा फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक पहचान बना चुकी हैं. सिंगर की खास बात यह है कि वह अपने फैंस से पर्सनल और प्रोफेशनल सारी चीजें शेयर करती रहती हैं. उनकी सोशल मीडिया पर काफी बड़ी फैन फॉलोइंग है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Kakkar (Mrs. Singh) (@nehakakkar)

नेहा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उन्हीं की तरह उनके पति व सिंगर रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. हाल ही में नेहा का गाना दिल को करार आया रिलीज किया गया है जो बड़ी हिट साबित हुई. 

ये भी पढ़ें-जब एक ही एक्ट्रेस पर आया बेटे और पिता का दिल.

नेहा के गाने दिल को करार आया को अब रोहनप्रीत गाते नजर आ रहे हैं लेकिन अपनी आवाज में नहीं बल्कि पत्नी की नकल उतारते दिख रहे हैं. रोहनप्रीत ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह गाने को नेहा की स्टाइल में कॉपी करते दिख रहे हैं और फनी रिएक्शन दे रहे हैं. वीडियो क्लिप को पोस्ट करते हुए रोहनप्रीत ने लिखा है बैठ जाइए, बैठ जाइए.... और फिर नेहा को टैग करते हुए रोहनप्रीत ने उनकी तारीफ की.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rohanpreet Singh (@rohanpreetsingh)

ये भी पढ़ें-नहीं बन पाई कभी हुमा की पहली फिल्म, दूसरी फिल्म से पर्दे पर लगाई आग.

यह क्लिप यूजर्स को काफी पसंद आ रहा है और जमकर कमेंट कर अपना रिएक्शन दे रहे हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़