अनुष्का की वेडिंग लुक को लगातार किया जा रहा है कॉपी, देखें तस्वीरें

अनुष्का शर्मा ने अपनी शादी में पिंक लहंगा पहना था जिसमें वह बेहद खूबसूरत लगीं. वहीं अनुष्का की वेडिंग लुक को लगातार कॉपी करते देखा जा रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 16, 2021, 05:41 PM IST
  • अनुष्का की वेडिंग लुक का जादू बरकरार
  • सब्‍यसाची लहंगों की डिमांड सबसे ज्यादा
अनुष्का की वेडिंग लुक को लगातार किया जा रहा है कॉपी, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली: शादी का नाम सुनते ही हर दुल्हन को वेडिंग लुक का सबसे पहले ख्याल आता है. जिंदगी के इस महत्वपूर्ण दिन में हर लड़की सबसे खूबसूरत दिखना चाहती हैं और इस होड़ में कई बार आम इंसान अपने पसंदीदा स्टार की वेडिंग लुक को कॉपी भी करते देखे जाते हैं.

लेकिन इन दिनों स्टार ही दूसरे स्टार को कॉपी करता नजर आ रहा है. अनुष्का शर्मा ने साल 2017 में विराट कोहली से शादी की, अनुष्का-विराट की सरप्राइज शादी ने पूरे देश को चौंका कर रख दिया था. अनुष्का-विराट की डेस्टिनेशन वेडिंग के बाद सबसे ज्यादा चर्चा एक्ट्रेस की वेडिंग लुक की हुई.

ये भी पढ़ें-फिर एक बार सोशल मीडिया पर छाए पाकिस्तानी पत्रकार चांद नवाब, रिपोर्टिंग देख छूट जाएगी हंसी.

अनुष्का ने अपने इस खास दिन पर बेबी पिंक कलर का लहंगा पहना था. अनुष्का और विराट के कपड़े सब्‍यसाची ने डिजाइन किया था और उनके लुक की काफी तारीफ भी हुई. इस शादी के बाद से हर दुल्हन का ध्यान लाल लहंगे से हटकर पिंक कलर या पेस्टल कलर की ओर गया.

ये भी पढ़ें-प्रियंका की फिल्म ऑस्कर के लिए नॉमिनेट, खुशी से एक्ट्रेस ने की फनी तस्वीरें शेयर.

नेहा कक्कड़ ने किया कॉपी

2020 में जब सिंगर नेहा कक्कड़ ने रोहनप्रीत सिंह से शादी की तो उन्होंने भी अनुष्का को कॉपी किया. नेहा और रोहनप्रीत की शादी की कई तस्वीरें वायरल हुई जिसमें नेहा को कॉपीकैट भी बोला गया.  नेहा ने भी सब्‍यसाची का लहंगा पहना हुआ था. नेहा को उनके वेडिंग लुक के लिए काफी ट्रोल भी किया गया.

बुमराह की दुल्हनिया का भी लुक अनुष्का से मिलता-जुलता

15 मार्च, 2021 को भारतीय क्रिकेटर जसप्रीत बुमराह ने गर्लफ्रेंड संजना गणेशन से शादी की और इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की. संजना इस मौके पर बेहद खूबसूरत लग रही थीं लेकिन उन्होंने भी अनुष्का की तरह बेबी पिंक कलर का लहंगा पहना था. संजना ने भी अपने स्पेशल दिन पर सब्‍यसाची का लहंगा पहना था.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़