होली से पहले oops मूवमेंट का शिकार हुईं राखी सावंत, बोली फिर लोग कहते हैं....

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के खत्म होने के बाद से ही राखी सावंत लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में राखी काफी गुस्से में नजर आ रही हैं. वह अपने सभी स्टाफ को डांट रही हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 28, 2021, 11:49 AM IST
  • शूटिंग के दौरान टूटी राखी के ब्लाउज की डोरी
  • ऐसे व्यवहार के लिए भड़की मेकर्स और Producer पर
होली से पहले oops मूवमेंट का शिकार हुईं राखी सावंत, बोली फिर लोग कहते हैं....

नई दिल्ली: बिग बॉस (Bigg Boss 14) सीजन 14 में दर्शकों का जमकर मनोरंजन करने वाली आइटम गर्ल राखी सावंत (Rakhi Sawant) एक बार फिर से सोशल मीडिया पर छाई हुई है. भले ही शो खत्म हो चुका है लेकिन दर्शक आज भी राखी से जुड़ी क्लिप देखना पसंद कर रहे हैं. 

ब्लाउज की डोरी टूटने पर गुस्सा हुईं राखी

इस बीच राखी का एक अलग अंदाज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे शायद ही आपने कभी देखा होगा. सोशल मीडिया पर राखी सावंत का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में राखी काफी गुस्से में नजर आ रही हैं. वह अपने सभी स्टाफ को डांट रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

दरअसल, शूटिंग के दौरान उनके ब्लाउज की डोरी टूट जाती हैं और वह कहती हैं कि लोग हमें कहते हैं कि हम कंट्रोवर्सी करते हैं. राखी इस वीडियो में आर्टिस्ट के साथ होने वाले व्यवहार के बारे में बात कर रही हैं.

ये भी पढ़ें- नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने नेहा शर्मा को क्यों दी औकात में रहने की नसीहत? देखें वीडियो

आर्टिस्टों के साथ व्यवहार पर कहीं यह बात

जैसा कि आप वीडियो में देख सकते हैं कि शुरुआत में राखी सावंत कहती हैं,"अभी तो एक झटका भी नहीं मारा. देखो मेरा ब्लाउज फट गया. देखो कैसा डोरी बनाया है. अभी सेफ्टी पिन पर काम चलाऊं मैं? डांस मैं कैसे करूं? सेफ्टी पिन पर? मैं क्या करूं? मैं आर्टिस्ट हूं ना? आपको समझना चाहिए ना. स्टेज पर जाते हैं, तो ऐसे मैं हम लोगों एक दम टाइट और सही चीजें देनी चाहिए ना." राखी सावंत आगे कहती हैं,"फिर लोग हमें कहते हैं कि हम कंट्रोवर्सी करते हैं.

हम ब्लाउज अपना तुड़वाएंगे. बताओ. ऐसा हमारे साथ होता है आर्टिस्टों के साथ. अभी एक झटका भी नहीं मारा है और मेरे ब्लाउज की डोरी टूट गई. मैं कहां जाऊं. वो देखो मेरा पूरा यूनीट इंतजार कर रहा है. आर्टिस्ट का यही संघर्ष है." वीडियो में आप देख सकते हैं कि राखी सावंत ब्लाउज की डोरी सिलवाते-सिलवाते अपनी बात बोल रही हैं.

ये भी पढ़ें- निया शर्मा ने रेड क्रॉप टॉप में बिखेरे जलवे, इस वीडियो को देखने से खुद को रोक नहीं पाएंगे

आइटम गर्ल के नाम से मशहूर हैं राखी

गौरतलब है कि राखी सावंत ने बिग बॉस 14 में  बतौर चैलेंजर एंट्री की थी और दर्शकों का जमकर मनोरंजन किया. इसके बाद आइटम गर्ल राखी सावंत (Rakhi Sawant)  फिनाले वीक तक पहुंचने वाली इकलौती चैलेंजर थीं. वह बाहर निकलने से पहले 14 लाख रुपए जीतकर निकली. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  
 

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़