मोजे से बने टॉप पहनने को लेकर फिर से ट्रोल हुईं 'Bigg Boss' फेम उर्फी जावेद

उर्फी जावेद (Urfi Javed) को अपने ड्रेसअप की वजह से लगातार ट्रोलिंग का सामना करते हुए देखा जा रहा है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 15, 2021, 07:14 AM IST
  • बिग बॉस ओटीटी में आ चुकी हैं नजर
  • सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आईं उर्फी
मोजे से बने टॉप पहनने को लेकर फिर से ट्रोल हुईं 'Bigg Boss' फेम उर्फी जावेद

नई दिल्ली: 'बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) फेम उर्फी जावेद (Urfi Javed) छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस हैं. वह हाल ही में बिग बॉस में बतौर कंटेस्टेंट नजर आई थीं, उर्फी शो से आउट होने वाली पहली सदस्य थीं. शो से बाहर आने के बाद से एक्ट्रेस को अपने ड्रेसअप की वजह से लगातार ट्रोलिंग का सामना करते हुए देखा जा रहा है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urfi (@urf7i)

उर्फी इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रही हैं. हाल ही में उन्हें एयरपोर्ट लुक की वजह से काफी ट्रोल किया गया था और एक बार फिर एक्ट्रेस ट्रोलर्स के निशाने पर आ चुकी हैं. उर्फी अक्सर अपने आउटफिट्स की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं, इस बार उन्हें क्रॉप टॉप की वजह से सोशल मीडिया यूजर्स ट्रोल कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें-2021 Met Gala: किम कार्दशियन का लुक हुआ सोशल मीडिया पर वायरल.

दरअसल मंगलवार को उर्फी पर्पल कलर के पैंट के साथ पर्पल कलर के मोजे से बने क्रॉप टॉप में नजर आईं, इस लुक के साथ एक्ट्रेस ने पैपराजी को पोज भी दिए. जिसके बाद से उनकी फोटोज और वीडियोज पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं और उनका मजाक बना रहे हैं. 

खुद उर्फी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर इस लुक में कई सारी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की और बताया कि कैसे उन्होंने मोजे से क्रॉप टॉप और टी शर्ट को कट कर खुद ही यह आउटफिट तैयार किया है. जहां कुछ लोग एक्ट्रेस की क्रिएटिविटी की तारीफ करते नजर आए तो वहीं कुछ यूजर्स उन्हें ट्रोल करते भी दिख रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood Pap (@bollywoodpap)

ये भी पढ़ें-'बाहुबली' की 'महारानी शिवगामी' कर चुकी हैं नाना पाटेकर के साथ किसिंग सीन.

एक यूजर ने लिखा 'कृपया कोई उसे कपड़े दान में दे दो.' एक अन्य यूजर ने लिखा 'कोई इसे चार मीटर कपड़े दे दो यार.' इस तरह उनके लुक पर कमेंट कर लोग मजाक बनाते नजर आ रहे हैं. खैर, अब तक ट्रोलर्स पर उर्फी का कोई रिएक्शन नहीं आया है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़