टिकटॉक वीडियो बना रहे लड़के की ट्रेन से टक्कर की सच्ची घटना, खतरनाक वीडियो वायरल

Bangladesh Train accident video: बांग्लादेश के रंगपुर में रेलवे ट्रैक पर टिकटॉक वीडियो बनाने की कोशिश कर रहे एक 14 वर्षीय लड़के की ट्रेन की चपेट में आने का वीडियो वायरल हुआ है.  

Written by - Nitin Arora | Last Updated : Oct 28, 2024, 06:58 PM IST
  • टिकटॉक वीडियो रिकॉर्ड करते समय ट्रेन की चपेट में आया किशोर
  • ट्रेन से ग्रुप के एक लड़के को लगी जोरदार टक्कर
टिकटॉक वीडियो बना रहे लड़के की ट्रेन से टक्कर की सच्ची घटना, खतरनाक वीडियो वायरल

Tiktoker hit by train:  बांग्लादेश में रेलवे ट्रैक पर टिकटॉक के लिए वीडियो रिकॉर्ड करने की कोशिश कर रहे 14 वर्षीय लड़के को ट्रेन की चपेट में आने का एक खौफनाक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

यह घटना 24 अक्टूबर को हुई, जब लड़कों का एक समूह रंगपुर में सिंगिमारा ब्राइड रेलवे ट्रैक पर पोज दे रहा था और वीडियो रिकॉर्ड कर रहा था, लेकिन उन्हें इस बात का अंदाजा नहीं था कि कैसे उनकी जान खतरे में आने वाली है.

X पर व्यापक रूप से शेयर किए गए इस वीडियो की शुरुआत में लड़के ट्रैक पर नाचते और पोज देते हुए दिखाई देते हैं, जो वीडियो में पूरी तरह से मस्त दिखते हैं. अचानक, जब समूह सेल्फी लेने के लिए इकट्ठा होता है, तो एक ट्रेन आती है और ट्रैक के सबसे करीब खड़े लड़के को टक्कर मार देती है.

वीडियो में टक्कर सटीक कैद हुई. जैसे की हादसा होतो है तो उसके दोस्तों के चेहरों पर साफ तौर पर डर देखा जा सकता है. दरअसल, उनको अंदाजा तक नहीं था कि ये कैसे और क्या हो गया.

(नोट- वीडियो बहुत खतरनाक है. कमजोर दिल वाले ना देखें)

टक्कर के बाद, यह पुष्टि की गई कि घायल लड़के को रंगपुर मेडिकल कॉलेज ले जाया गया. मीडिया रिपोर्ट में बताया गया कि उसका वर्तमान में अस्पताल के न्यूरोसर्जरी विभाग में इलाज चल रहा है. लड़की की पहचान लिखन के रूप में हुई है.

ये भी पढ़ें- IRCTC train ticket booking: बिना पैसा फंसाए तत्काल टिकट कैसे बुक करें? फटाफट जानें आसान तरीका

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़