असफलता से निराश होकर मोनालिसा ने खुद को कहा लूजर, फैंस बढ़ाने लगे हौसला

भोजपुरी सिनेमा की टॉप एक्ट्रेस मोनालिसा इन दिनों छोटे पर्दे पर धमाल मचा रही हैं. इसी बीच उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह साइकिल चलाने की लगातार कोशिश कर रही हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 11, 2021, 01:06 PM IST
  • छोटे बच्चे की तरह साइकिल चलाना सीख रही हैं मोनालिसा
  • सोशल मीडिया पर शेयर किया अपना वीडियो
असफलता से निराश होकर मोनालिसा ने खुद को कहा लूजर, फैंस बढ़ाने लगे हौसला

नई दिल्ली: छोटे पर्दे और भोजपुरी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) अक्सर अपनी फोटोज और वीडियोज को लेकर चर्चा में रहती हैं. अभिनेत्री किसी न किसी कारण सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. इसी बीच सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो काफी धमाल मचा रहा है, जिसमें वह साइकिल चलाने की लगातार कोशिश कर रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONNALLISA (@aslimonalisa)

मोनालिसा ने की साइकिल चलाने की कोशिश

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONNALLISA (@aslimonalisa)

मोनालिसा (Monalisa) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है, जिसमें वह छोटे बच्चे की तरह साइकिल चलाना सीख रही हैं, लेकिन दुख की बात यह है कि वह साइकिल नहीं सीख पाती. इस वीडियो में फैंस को मोनालिसा का एक अलग अंदाज देखने को मिल रहा है और वह उसे काफी पसंद भी कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- सारा अली खान का असली टैलेंट देख फैंस नहीं रोक पा रहे अपनी हंसी, सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक

मोनालिसा नहीं चला पाई साइकिल

वीडियो में देखा जा सकता है एक्ट्रेस घर के आंगन में साइकिल का बैलेंस बनाने की कोशिश कर रही हैं, लेकिन बार-बार कोशिश के बावजूद भी वो साइकिल नहीं चला पाती हैं. वह लागातार साइकिल चलाने की कोशिश कर रही हैं, लेकिन उनकी यह कोशिश सफल नहीं हो पाती. 

ये भी पढ़ें- 'नागिन' निया शर्मा ने सोशल मीडिया पर दिखाए जहरीलें जलवें, यूजर्स ने किए ऐसे कमेंट

वीडियो पर फैंस के आए रिएक्शन

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONNALLISA (@aslimonalisa)

वीडियो शेयर कर मोनालिसा ने कैप्शन में लिखा, "ये सच में लूजर है...कई बार कोशिश के बाद भी नहीं हुआ. पहला दिन साइकिल प्रैक्टिस." मोनालिसा के इस वीडियो पर फैंस के खूब रिएक्शन आ रहे हैं. वीडियो को फैंस द्वारा बार -बार देखा जा रहा है. बता दें कि कुछ समय पहले ही मोनालिसा कोरोना वायरस से संक्रमित हुई थीं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़