Viral Video: मरीजों को छोड़ सरकारी अस्पताल में डॉक्टरों व नर्सों ने लगाए जोरदार ठुमके

मध्य प्रदेश के सरकारी अस्पतला से एक ऐसी वीडियो वायरल हो रही है जो भगवान का दूसरा रूप कहे जाने वाले डॉक्टरों पर ही सवाल उठा रहा है. इस वीडियो में मरीजों को दर्द में छोड़ डॉक्टर और नर्स डांस पार्टी करते नजर आ रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 24, 2021, 09:23 PM IST
  • मरीज को छोड़ अस्पताल में डॉक्टर-नर्स कर रहें पार्टी
  • सोशल मीडिया पर जमकर हो रही है वीडियो वायरल
Viral Video: मरीजों को छोड़ सरकारी अस्पताल में डॉक्टरों व नर्सों ने लगाए जोरदार ठुमके

शिवपुरी: मध्य प्रदेश के सरकारी असप्तालों की हालत कैसी है ये किसी से छिपी नहीं है. लेकिन इसी बीच अस्पताल की एक ऐसी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. जिसने वहां की व्यवस्था पर ही सवाल खड़े कर दिए हैं.

शिवपुरी के जिला अस्पताल सहित तहसीलों के अस्पतालों में आय दिन लापरवाही के मामले सामने आ रहे हैं. अब एक बार फिर शिवपुरी जिले के बदरबास तहसील का अस्पताल सुर्खियों में है. अस्पताल में मरीजों का उपचार सही से हो रहा हो या न लेकिन उपचार के लिए तैनात डॉक्टर और नर्स ड्यूटी टाइम पास जमकर कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें-Ind Vs Eng: तीसरे टेस्ट मुकाबले से पहले बॉलिंग करते दिखें Virat Kohli, वीडियो वायरल.

टाइम पास के लिए अस्पताल के कर्मचारी डांस पार्टी करते नजर आ रहे हैं. इससे जुड़ी जो वीडियो वायरल हो रही है वह शिवपुरी जिले के बदरवास स्वास्थ्य केंद्र का है. जहां बीती रात स्टाफ अपनी ड्यूटी रूम में पार्टी कर रहे हैं. ड्यूटी रूम का वायरल वीडियो अस्पताल में शान्ति बनाये रखने के नियमों को तारतार करता हुआ नजर आ रहा है.

देखें वीडियो- Viral Video: मरीज को छोड़ अस्पताल में डॉक्टर-नर्स कर रहे पार्टी, वीडियो हुआ वायरल

यहां न केवल नर्स , बल्कि डॉक्टर ड्यूटी रूम टेबल पर सजे नाश्ते के बीच फिल्मी गानों की धुन पर एप्रन पहन कर ' कभी गजबन पानी को चाली ... ' , तो ' कभी आंखों का ये काजल ... ' पर ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें-एक्टर कुणाल खेमू ने शेयर किया अपनी डेडलिफ्ट वीडियो, बताया कैसे उठाए 150 किलो वेट.

गानों की तेज आवाज और मस्ती के बीच यदि कुछ दब रहा है तो वह सिर्फ और सिर्फ वार्ड में भर्ती मरीजों का दर्द. बताया जा रहा है कि ड्यूटी गाने की धुन पर थिरकने वाली डॉक्टर नसों में से किसी का विवाह समारोह 24 फरवरी को होना है. ये स्टाफ उस शादी में शिरकत करें या न लेकिन इससे पहले उन्होंने शांति की प्राथमिकता वाले अस्पताल को ही शादी के जश्न के पूर्वाभ्यास का प्लेटफार्म बना डाला.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़