Ind Vs Eng: तीसरे टेस्ट मुकाबले से पहले बॉलिंग करते दिखें Virat Kohli, वीडियो वायरल

भारत और इंग्लैंड (Ind Vs Eng) के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज का तीसरा मुकाबला नए नवेले मोटेरा स्टेडियम (Motera Stadium) में होने जा रहा है. उससे पहले मंगलवार को स्टेडियम में भारतीय खिलाड़ियों ने जमकर प्रैक्टिस की और इस दौरान भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) बॉलिंग करते देखे गए. विराट की यह वीडियो खूब वायरल हो रही है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 24, 2021, 01:15 PM IST
  • विराट कोहली ने की गेंदबाजी, वीडियो हुआ वायरल
  • ICC ने वीडियो शेयर कहा पूछा मजेदार सवाल
Ind Vs Eng: तीसरे टेस्ट मुकाबले से पहले बॉलिंग करते दिखें Virat Kohli, वीडियो वायरल

नई दिल्ली: भारत और इंग्लैंड (Ind Vs Eng) के बीच टेस्ट सीरीज का तीसरा मुकाबला बुधवार 2.30 बजे से शुरू होने वाला है. मुकाबले से पहले टीम इंडिया ने मोटेरा स्टेडियम (Motera Stadium) में मंगलवार को जमकर पसीने बहाए. इस प्रैक्टिस के दौरान एक वीडियो सामने आई जो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ICC (@icc)

दरअसल ऑफ स्पिनर आर अश्विन (R Ashwin) और तेज गेंदबाज उमेश यादव (Umesh Yadav) पिंक बॉल से मैदान में प्रैक्टिस कर रहे थे. इसी बीच भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) भी बॉलिंग करने उतर गए. इस वीडियो को ICC ने शेयर किया और इसके साथ ही एक सवाल भी पूछा है.

ये भी पढ़ें-चाट पर संग्राम का वीडियो हुआ वायरल, बन रहे तरह-तरह के Memes.

इस वीडियो को शेयर करते हुए ICC ने लिखा है कि कोई ऐसा काम है जिसे विराट कोहली नहीं कर सकते. हालांकि विराट ने पहली बार बॉलिंग नहीं की है, न सिर्फ मैच प्रैक्टिस में बल्कि इंटरनेशनल मैचों में भी उन्होंने कई दफा गेंदबाजी की और कुछ विकेट अपने नाम भी कर चुके हैं.

विराट की यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. विराट और क्रिकेट फैंस इस पर अपना रिएक्शन और कमेंट कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें-ट्रेन में चढ़ने का प्रयास करते हुए गिरी महिला, Lady कॉन्स्टेबल ने बचाई जान.

ये बात दूसरी है कि विराट ने अब तक टेस्ट मैच में एक भी विकेट नहीं लिए हैं. वहीं बता दें कि यह मैच टीम इंडिया के तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा (Ishaant Sharma) के लिए काफी महत्वूपर्ण है. ईशांत का यह 100वां टेस्ट मैच है.  इसके साथ ही बता दें कि अगर भारतीय टीम यह टेस्ट मैच जीतती है तो उनकी वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल में अपनी जगह बनाने की राह आसान हो जाएगी.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़