शाहीर शेख की बांहों में कांपती हुई नजर आईं हिना खान, किया गया टॉर्चर

हिना खान (Hina Khan) और शाहीर शेख (Shaheer Sheikh) जल्द ही अपने फैंस के लिए एक म्यूजिक एल्बम ‘बारिश बन जाना’ लेकर आ रहे हैं. इसी बीच दोनों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 31, 2021, 10:30 AM IST
  • हिना खान और शाहीर शेख को ठंड में किया गया टॉर्चर
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है BTS वीडियो
शाहीर शेख की बांहों में कांपती हुई नजर आईं हिना खान, किया गया टॉर्चर

नई दिल्ली: छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) किसी न किसी कारण इंटरनेट पर छाई रहती हैं. अभिनेत्री सोशल मीडिया साइट्स पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन फोटोज और वीडियोज अपलोड कर फैंस को अपडेट करती हैं. हिना (Hina Khan) अपने फैंस के लिए जल्द ही एक और म्यूजिक एल्बम ‘बारिश बन जाना’ लेकर आ रही हैं. इस एल्बम में वह टीवी एक्टर शाहीर शेख (Shaheer Sheikh) के साथ नजर आएंगी.

हिना खान ने इंस्टा पर शेयर किया लेटेस्ट वीडियो

हाल ही में एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह शाहीर शेख (Shaheer Sheikh) के साथ नजर आ रही हैं. दरअसल शाहीर और हिना दोनों एक नए वीडियो सॉन्ग 'बारिश बन जाना' में एक साथ नजर आने वाले हैं. इस गाने की शूटिंग कश्मीर की खूबसूरत वादियों में हुई है.

सिर पर तौलिया और शॉल में लिपटे देखे हिना और शाहीर 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HK (@realhinakhan)

हिना खान ने जो वीडियो शेयर किया है, वो इसी गाने का Behind the Scene वीडियो है. इस वीडियो में हिना और शाहीर सिर पर तौलिया, कंपकंपाते होंठ और शॉल में लिपटे दिखाई दे रहे हैं. शाहीर ने पीछे से हिना को पकड़ा हुआ है. इस वीडियो में हिना खान और शाहिर शेख दोनों ही ठंड में कांपते हुए नजर आ रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- एक बार फिर दुल्हन के जोड़े में नजर आईं सपना चौधरी, नशीली आंखों ने बनाया दीवाना

हिना और शाहिर को किया गया था टॉर्चर

वीडियो शेयर करते हुए हिना खान (Hina Khan) ने कैप्शन में लिखा, 'आइस कोल्ड बारिश और माइनस टेम्परेचर में इस तरह से हमें प्रताड़ित किया गया था और इस महिला ने कितनी खूबसूरती से इसे ‘बारिश बन जाना' नाम दे दिया. यह देखने में काफी रिलैक्सिंग और रोमांटिक लगता है, लेकिन इसके पीछे कड़ी मेहनत है.'

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 15 के कंटेस्टेंट्स की लिस्ट हुई लीक, रिया चक्रवर्ती सहित ये सितारे बनेंगे शो का हिस्सा!

शाहीर की बांहों में नजर आईं हिना

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HK (@realhinakhan)

इसके अलावा हिना खान का एक और वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वह शाहीर की बांहों में हैं और कांपती हुई नजर आ रही हैं. हिना ने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, “पोज देना और चिपकना..क्योंकि बहुत ज्यादा ठंड थी. शाहीर आपके जैकेट के लिए धन्यवाद”. जिस पर शाहीर जवाब देते हुए लिखते हैं, “यू आर वेलकम. लेकिन जैकेट उतारने के बाद मुझे भी ठंड लग रही थी”.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 
 

 

ट्रेंडिंग न्यूज़