ऋतिक रोशन ने गर्लफ्रेंड सबा आजाद के लिए फैन को मारा धक्का! सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल

Hrithik Roshan: ऋतिक रोशन इन दिनों अपने रिलेशन को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. ऋतिक रोशन गर्ल फ्रेंड सबा आजाद के साथ डिनर डेट पर नजर आए थें. इस दौरान एक्टर ने फैन को धक्का दिया. जिसकी वजह से उन्हें ट्रोल किया जा रहा है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 3, 2022, 08:05 PM IST
  • एक्टर ने फैन को मारा धक्का
  • ऋतिक रोशन जमकर हुए ट्रोल

ट्रेंडिंग तस्वीरें

ऋतिक रोशन ने गर्लफ्रेंड सबा आजाद के लिए फैन को मारा धक्का! सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल

नई दिल्ली: Hrithik Roshan: ऋतिक रोशन इन दिनों अपने रिलेशन को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. हाल ही में ऋतिक रोशन गर्ल फ्रेंड सबा आजाद के साथ डिनर डेट पर नजर आए थें. डिनर डेट से बाहर निकलते समय कपल अपनी कार की तरफ जा रहे तभी एक फैन आता है वहीं एक्टर उसे धक्का दे देते हैं. सोशल मीडिया पर ऋतिक रोशन का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. 

फैन को दिया धक्का 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

ऋतिक रोशन अपनी फिल्म फाइटर की शूटिंग खत्म करने के बाद मुंबई पहुंचे हैं. ऐसे में वह अपनी गर्लफ्रेंड सबा आजाद के साथ डिनर डेट पर नजर आए थे. डिनर करने के बाद कपल बाहर से निकले थे. इस दौरान एक फैन  ऋतिक के पास सेल्फी के लिए आया था वह फैन एक्टर संग फोटो क्लिक कराना चाहता था. इस दौरान एक्टर ने उन्हें धक्का मारते हुए सबा को कार में बिठाने के लिए रास्ता बनाया है. 

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो 
ऋतिक रोशन का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. फैन के साथ ऋतिक का ये रवैया देखकर फैंस काफी नाराज हुए हैं. लोगों ने कमेंट करते हुए एक्टर पर नाराजगी जाहिर किया है. यूजर्स ने एक्टर को जमकर खरी-खोटी सुनाई है. 

फाइटर फिल्म में आएंगे नजर 
बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन जल्द ही दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म फाइटर में नजर आएंगे. दीपिका और ऋतिक ने हाल ही में फिल्म फाइटर की शूटिंग पूरी की है. इससे पहले ऋतिक रोशन फिल्म विक्रम वेधा में नजर आए थे. 

इसे भी पढ़ें: 21 साल की सोशल मीडिया स्टार मेघा ठाकुर का निधन, छोटी उम्र में दुनिया को कहा अलविदा 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़