close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

करतारपुर कॉरिडोर और सिद्धू की आड़ में पाक PM इमरान खान का 'डर्टी गेम'

एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें पाकिस्तान के हुक्मरान इमरान खान का असल चेहरा बेनकाब हो गया है. इस वीडियो पाकिस्तान की असलियत सामने आ चुकी है.

करतारपुर कॉरिडोर और सिद्धू की आड़ में पाक PM इमरान खान का 'डर्टी गेम'

नई दिल्ली: आतंकवाद और कश्मीर मुद्दे पर चौतरफा मुंह की खाने के बाद भी इमरान खान और उनके मंत्री सुधरने को तैयार नहीं हैं. आस्था और सद्भाव की आड़ में भी वो शातिराना गेम खेल रहे हैं. मामला करतारपुर कॉरिडोर से जुड़ा है. जिसे शनिवार को खोला गया है. 

वायरल वीडियो में इमरान का सच आया सामने

इस दौरान पाक इमरान एक प्राइवेट वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें वो कांग्रेस नेता सिद्धू और मोदी सरकार को लेकर अपने मंत्रियों से डर्टी पॉलिटिक्स डिस्कस करते नजर आ रहे हैं.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ये बातचीत करते दिख रहे हैं, कि कैसे मीडिया में हेडलाइन बनना है. ये एक घिनौनी चाल जगजाहिर हो गई.

इमरान खान-  मनमोहन आ गया?
पाक महिला मिनिस्टर-  हां, सिद्धू को रोक रहे थे 
इमरान खान- उसे नहीं रोकेंगे, मोदी सरकार उसे हीरो नहीं बनाएगी
पाक महिला मिनिस्टर- हां फिर वो सभी चैनल्स की हेडलाइन बनेंगे

इमरान खान का ये वीडियो उस वक्त का है जब वो अपने मंत्रियों के साथ बस में करतारपुर कॉरिडोर के उद्घाटन में शामिल होने जा रहे थे. बस में इमरान की सीक्रेट साजिश का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में इमरान कह रहे हैं कि मोदी सरकार सिद्धू को करतारपुर आने से नहीं रोकेगी. क्योंकि ऐसा करने पर वो हीरो बन जाएगा.

बेशर्म इमराम की घिनौनी चाल!

इसके अलावा इमरान का एक और वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें वो नवजीत सिंह सिद्धू को अपना सहयोगी और हमारा सिद्धू कहते दिख रहे हैं. इमरान कह रहे हैं कि अच्छा वो हमारा सिद्धू किधर है? जाहिर है, भारत पाकिस्तान के रिश्तों के लिहाज से करतारपुर कॉरिडोर के उद्घाटन के एक दिन बाद यह वीडियो सामने आया है. भारत-पाकिस्तान के रिश्तों के लिहाज से यह कॉरिडोर काफी अहम माना जा रहा है. शनिवार को भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पंजाब में अपने संबोधन में इमरान खान को भारतीय भावनों को समझने के लिए शुक्रिया कहा.

PM मोदी ने कहा था, ‘मैं पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान नियाज़ी को धन्यवाद देता हूं. करतारपुर कॉरिडोर मुद्दे की गंभीरता को उन्होंने समझा.’ 

फिर अलापा कश्मीर का राग

करतारपुर कॉरिडोर के उद्घाटन के मौके पर इमरान खान ने सभी भारतीय प्रतिनिधिमंडल के सामने ही कश्मीर को लेकर भी बयान दिया. उन्होंने कहा, ‘कश्मीर में अभी भी लोग के साथ जानवरों की तरह बर्ताव किया जाता है.’

इसे भी पढ़ें: आखिर सिद्धू को पाकिस्तान से इतना प्यार क्यों है

शनिवार को नरेंद्र मोदी ने 500 लोगों का जत्था रवाना किया. इस दौरान पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह, केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल और अभिनेता सन्नी देओल भी मौजूद थे. लेकिन आस्था के नाम पर पाकिस्तान हर बार अपनी असल औकात दिखा ही देता है.