'दिलबर मेरे' सॉग गाकर भारतीय शख्स ने अमेरिका में लूटी महफिल, देखें वीडियो

अमेरिका के न्यूयॉर्क में एक स्ट्र्रीट आर्टिस्ट के कहने पर भारतीय शख्स ने गाना गाकर महफिल लूट ली. अब वीडियो वायरल हो रहा है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 4, 2021, 01:15 PM IST
  • लोग भारतीय शख्स को सपोर्टिंव बता रहे हैं
  • गौरांग की आवाज को लोग खूब पसंद कर रहे हैं
'दिलबर मेरे' सॉग गाकर भारतीय शख्स ने अमेरिका में लूटी महफिल, देखें वीडियो

नई दिल्ली: सोशल मीडिया (Social Media) पर आए दिन कोई न कोई वीडियो वायरल (Video viral) होते रहता है. इन दिनों यूट्यूब पर एक वीडियो (Youtube Video) वायरल हो रहा है, जिसमें अमेरिका में एक भारतीय गाना (Indian Singer in America) गाते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को guitaro5000 नाम के एक यूट्यूब चैनल ने शेयर किया है.

अब यूट्यूब पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 41 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं. यही नहीं करीब 7600 से अधिक लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट भी किया है. 

भारतीय शख्स ने कलाकार से ये कहा
इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि अमेरिका के न्यूयॉर्क में एक स्ट्र्रीट आर्टिस्ट वहां से आ-जा रहे लोगों से गाना गाने के लिए कह रहे हैं. वहां से गुजर रहे हर लोग गाना गाने से इनकार कर आगे बढ़ जाते हैं. इसी दौरान वहां एक भारतीय शख्स पहुंचता है और फिर वह पहले तो वहां से आगे बढ़ जाता है. लेकिन, बाद में एक बार फिर से लौटकर आता है और कलाकार से पूछता है कि क्या आप हिंदी जानते हैं? उन्होंने कहा कि मुझे सिर्फ हिंदी गाना याद है.

शख्स ने ये भारतीय गाना गाकर जीता लोगों का दिल
कलाकार हिंदी गाने को पसंद करने की बात कहता है और फिर भारतीय शख्स से अमेरिकी कलाकार उसका नाम पूछता है. वह शख्स अपना नाम गौरांग बताता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि गौरांग 'दिलबर मेरे' गाना गाते हैं. जब गौरांग गा रहे होते हैं तो वह स्ट्र्रीट आर्टिस्ट गिटार बजा रहा होता है. 

ये भी पढ़ें- Disha Patani को ब्लैक गाउन में देख खुद को नहीं रोक पाए टाइगर श्रॉफ, किया ऐसा कमेंट

यूजर ने वीडियो पर कुछ इस तरह से किया कमेंट 
इस वीडियो को देख अब लोग तरह-तरह की कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि गौरांग काफी सपोर्टिंव नेचर के लग रहे हैं. वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा कि उन्होंने काफी जल्दी ही गाने की ट्यून पकड़ ली.

एक यूजर ने कहा कि गिटार बजाने वाला शख्स तो बेहतरीन कलाकर है लेकिन गाना गा रहे शख्स की आवाज भी काफी अच्छी है. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़