Tokyo Olympic: ओलंपिक में चला माधुरी दीक्षित का जादू, वायरल हुआ 'वीडियो'

 इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें इजराइल के तैराकों की एक टीम ने बॉलीवुड ट्रैक पर जमकर डांस करते हुए स्विमिंग की प्रैक्टिस कर रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 5, 2021, 11:07 AM IST
  • टोक्यो ओलंपिक 20 में माधुरी का चला जादू
  • इजराइली स्विमर्स ने बॉलीवुड गाने पर किया परफॉर्म
Tokyo Olympic: ओलंपिक में चला माधुरी दीक्षित का जादू, वायरल हुआ 'वीडियो'

नई दिल्ली: हॉलीवुड (Hollywood) की तरह ही बॉलीवुड (Bollywood) फिल्म इंडस्ट्री को दुनियाभर में पहचान मिल रहा है. बॉलीवुड फिल्म स्टार्स को ग्लोबल तौर पर जाना जाता है, भारतीय फिल्मों के साथ इसके संगीत और बीट्स भी हर किसी को झूमने पर मजबूर कर देता है.

कुछ ऐसा ही नजारा टोक्यो में चल रहे ओलंपिक खेल में देखनों को मिला. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें इजराइल के तैराकों की एक टीम ने बॉलीवुड ट्रैक पर जमकर डांस करते हुए स्विमिंग की प्रैक्टिस कर रही हैं.

ये भी पढ़ें-ड्रग्स केस में एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी को बड़ा झटका, लंबे समय से हैं फरार.

टोक्यो ओलंपिक 2020 (Tokyo Olympics 2020) के बीच इजराइल के खिलाड़ियों की तरफ से यह नजारा देखने को मिला. इस वीडियो में इजराइली स्विमर्स माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के गाने ‘आजा नचले’ (Aaja Nachle) पर खूबसूरती से परफॉर्म करती दिख रही हैं.

ये भी पढ़ें-16 साल की जेनेलिया से हो गया था रितेश को प्यार, 9 साल की डेटिंग के बाद रचाई शादी.

स्विमर्स का यह वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है, वहीं उनके ग्रेसफुल मूव्स की यूजर्स जमकर तारीफ कर रहे हैं. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़