Krishna Shroff की एब्स देख फैंस ने दिया फिटेस्ट सेलिब्रिटी का टैग

फिल्मों से दूर होने के बाद भी कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) की सोशल मीडिया पर बड़ी फैन फॉलोइंग है. कृष्णा ने जैसे ही अपने एब्स की फोटो शेयर की वह कुछ ही समय में वायरल हो गई.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 10, 2021, 12:07 PM IST
  • कृष्णा ने दिखाए एब्स, फैंस ने की जमकर तारीफ
  • फिटेस्ट सेलिब्रिटी के रूप में जानी जाती हैं कृष्णा
Krishna Shroff की एब्स देख फैंस ने दिया फिटेस्ट सेलिब्रिटी का टैग

मुंबई: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) की बेटी और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की बहन कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) भले ही फिल्मों से दूर है लेकिन सोशल मीडिया पर वह काफी पॉपुलर हैं. कृष्णा अपने बेबाक अंदाज को लेकर अकसर सुर्खियों में रहती हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Krishna Jackie Shroff (@kishushroff)

कृष्णा काफी बोल्ड और ग्लैमरस अंदाज के लिए जानी जाती हैं. वहीं कृष्णा अपनी फिटनेस को लेकर भी खासा चर्चा में रहती है, वह अकसर अपनी वर्कआउट फोटोज व वीडियोज अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं.

ये भी पढ़ें-आशिक बनाया आपने एक्ट्रेस Tanushree Dutta ट्रांसफॉर्मेशन के बाद फिर से करेंगी फिल्म.

वहीं टाइगर श्रॉफ के साथ भी कृष्णा को वर्कआउट करते देखा जाता है. फिल्मों से दूर होने के बाद भी कृष्णा की सोशल मीडिया पर बड़ी फैन फॉलोइंग है. वह जब भी कोई पोस्ट शेयर करती हैं, कुछ ही समय में वायरल हो जाती हैं.

कृष्णा बोल्ड फोटोज से लेकर अपने पर्सनल लाइफ के बारे में खुल कर बात करती नजर आती हैं. ब्रेकअप से लेकर हर चीज पर कृष्णा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर के जानकारी दी है. हाल ही में कृष्णा ने अपनी कुछ फोटोज शेयर की है जिसमें वह ब्लैक क्रॉप टॉप और ब्राउन टाइट्स में दिख रही हैं.

फोटो में कृष्णा बेहद ग्लैमरस नजर आ रही हैं तो वहीं कैप्शन में लिखा कि यह अहंकार या गर्व नहीं है. यह आत्म-आश्वासन है. जानिए कि आप कौन हैं और हर पल यह दिखाए कि आप यहीं के लिए बने हैं. कृष्णा की इस पोस्ट को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं और जमकर अपना रिएक्शन दे रहे हैं.

कृष्णा फिटनेस आइकन हैं इसमें कोई दो राई नहीं है. वहीं इसके अलावा कृष्णा एमएमए मैट्रिक्स जिम की फाउंडर हैं. इस ट्रेनिंग सेंटर को कृष्णा ने साल 2018 में लॉन्च किया था. फिल्मों में अभिनय तो नहीं लेकिन बतौर फिल्म प्रोड्यूसर के तौर पर कृष्णा काम कर रही हैं.

ये भी पढ़ें-बेहद खूबसूरत है केंद्रीय मंत्री रमेश पोखरियाल की बेटी Ayushi Nishank, फिल्मों में डेब्यू को तैयार.

भाई की गर्लफ्रेंड है बेस्ट फ्रेंड
कृष्णा टाइगर श्रॉफ की कथित गर्लफ्रेंड दिशा पटानी की बेस्ट फ्रेंड है. दिशा और कृष्णा एक-दूसरे के पोस्ट पर काफी कमेंट करते हैं. इतना ही नहीं दोनों अकसर साथ में शॉपिंग करते और घूमते नजर आ जाती हैं. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़