रूमर्ड बॉयफ्रेंड के साथ गाड़ी में स्पॉट हुईं जाह्नवी कपूर, कैमरा देखते ही शर्म से हो गईं लाल

Janhvi Kapoor rumoured boyfriend: जाह्नवी कपूर को हाल ही में एक इवेंट के दौरान एक खास शख्स के साथ स्पॉट किया गया. ये कोई और नहीं लेकिन बल्कि उनके पूर्व बॉयफ्रेंड है. उन्हें साथ में देख आपके मुंह से भी आय!हाय! निकलेगा.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 31, 2023, 12:33 PM IST
  • जाह्नवी कपूर ने लूटी महफिल
  • इस बार किसी और के साथ दिखीं
रूमर्ड बॉयफ्रेंड के साथ गाड़ी में  स्पॉट हुईं जाह्नवी कपूर, कैमरा देखते ही शर्म से हो गईं लाल

नई दिल्ली:  जाह्नवी कपूर अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी ओपन हो गई हैं. एक वक्त था जब वो चोरी छिपे मिलती थीं लेकिन अब तो कोई भी इवेंट हो वो शिखर पहाड़िया के साथ स्पॉट हो ही जाती हैं. मालदीव में गईं जाह्नवी ने एक गलती कर दी उन्होंने जिस फ्रेम में फोटो शेयर किए थे शिखर पहाड़िया ने भी उसी फ्रेम को इंस्टा प पोस्ट कर दिया फिर क्या लोगों के सामने दूध का दूध पानी का पानी हो गया.

गाड़ी में हुईं स्पॉट

फिलहाल जाह्नवी कपूर करण जौहर के घर से पार्टी अटेंड करने के बाद निकल रही थीं. वो अकेली नहीं थी उनके साथ शिखर पहाड़िया भी थे. वो उनसे कुछ बात कर रही थीं और मुस्कुरा भी रही थीं. तभी पैप्स की नजर उनपर पड़ गईं. जाह्नवी कपूर चाहे लाख दुनिया से छिपकर प्यार करें लेकिन वो कोई ना कोई ऐसी गलती कर ही देती हैं कि लोगों को पता चल ही जाता है.

पैप्स ने रोका रास्ता

जाह्नवी कपूर ने इस पार्टी में एक ब्राउन कलर की ड्रेस पहन रखी थी साथ में एक बेज रंग का कोट पेयर किया हुआ था. शिखर वीडियो में पैपराजी के रास्ता ना ब्लॉक करने के लिए कह रहे हैं. ऐसे में जाह्नवी शर्मा जाती हैं और उनका चेहरा शर्म से लाल हो गया. वैसे कमेंट सेक्शन में जाह्नवी के रिएक्शन को काफी पसंद किया गया. वहीं कुछ शिखर को जाह्नवी का टाइमपास बॉयफ्रेंड बता रहे थे.

नेताओं के खानदान से

अगर हाल ही के कुछ इवेंट्स को कनेक्ट करें तो रूमर्ड की जगह शिखर कंफर्ड बॉयफ्रेंड हो जाएंगे. दिसंबर 2022 में दोनों को एक इवेंट में साथ में देखा गया था. इसके अलावा वो मुंबई में राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी की सगाई में भी पहुंचे थे. बता दें कि शिखर पहाड़िया पूर्व महाराष्ट्र मुख्यमंत्री सुशील कुमार शिंदे के पोते हैं. शिखर ने काफी पहले ये बयान दिया था कि वो दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे थे लेकिन अब अलग हो गए हैं. ऐसे में ये तस्वीरें कुछ और ही कह रही हैं.

ये भी पढ़ें: शाहरुख खान और जॉन अब्राहम के बीच खूब दिखा 'दोस्ताना', 'पठान' ने सरेआम दी 'जिम' को Kiss

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़