Jija Sali Viral Video: दूल्हे को मिठाई खिलाते-खिलाते साली ने कर दिया 'किस', देखें वीडियो

Jija Sali Ka Video: क्या आपने कभी शादी के स्टेज पर जीजा और साली के बीच किस होते हुए देखा है? अगर नहीं तो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो के बारे में बताते हैं. जब साली स्टेज पर मिठाई खिलाने आई थी, मगर वो दूल्हे को किस कर बैठी. फिर जो हुआ वो आपको वीडियो में देखना चाहिए.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 28, 2022, 08:44 AM IST
  • स्टेज पर साली और जीजा के बीच हुआ किस
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो गया ये वीडियो
Jija Sali Viral Video: दूल्हे को मिठाई खिलाते-खिलाते साली ने कर दिया 'किस', देखें वीडियो

नई दिल्ली: शादी-विवाह के मौके पर कई सारे ऐसे पल आते हैं, जो यादगार बन जाते हैं. माहौल को रंगीन और शानदार बनाने के लिए अक्सर जीजा-साली का मजाक देखने को मिलता है. कई सारी रस्में होती हैं, जिसमें जीजा और साली का आमना-सामना होता है. इन रस्मों में कहीं देवर भाभी के बीच, तो कहीं जीजा साली के बीच मस्ती के नजारे देखने को मिलते हैं. जीजा और साली के मजाकिया जंग की शुरुआत स्टेज पर जयमाला से ही शुरू हो जाती है. जब आरती और मिठाई खिलाने की रस्म होती है. द्वार झेकाई, जूता चुराई.. ऐसे कई सारे रस्मों में खूब मनोरंजन देखा जाता है.

सोशल मीडिया पर सामने आया जीजा-साली का वीडियो

इस बीच सोशल मीडिया पर एक मजेदार वीडियो सामने आया है, जिसे देख कर हर हंसते-हंसते आपका भी पेट फूल जाएगा. ये वीडियो दूल्हा-दुल्हन के जयमाला के दौरान का है. दोनों ही जयमाला के स्टेज पर बैठे हुए थे. इतने में सालियां अपनी रस्म को अंजाम देने के लिए स्टेज पर आती है. उनमें से एक साली अपने जीजा को मिठाई खिलाने के लिए अपना हाथ आगे बढ़ाती है, अचानक से दूल्हे ने साली का हाथ पकड़ लिया. फिर जो हुआ उसे देख कर हर कोई देखता ही रह गया.

यहां देखें वीडियो:

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bhutni_ke (@bhutni_ke_memes)

जीजा और साली के बीच गलती से हो गया किस

इस वायरल वीडियो में हर कोई ये देख सकता है कि कैसे जयमाला के बाद जब साली अपने जीजा को मिठाई खिलाने की कोशिश कर रही है, जैसे ही वो अपना हाथ आगे बढ़ाती है दूल्हे ने उसका हाथ पकड़ लिया. छीना-झपटी में दोनों के बीच अचानक किस हो जाता है. मिठाई खिलाते-खिलाते वो इस कदर फिसलती है कि ये घटना हो जाती है. इस गलती से हुए किस के बाद सब ठहाके लगाने लगते हैं, मगर सबसे बड़ी बात तो ये थी कि दुल्हन को ये बात जरा भी पसंद नहीं आती है, उसके चेहरे पर साफ गुस्सा दिखाई दे रहा था.

वीडियो में आपने देखा कि कैसे साली मिठाई खिलाने के चक्कर में दूल्हे को किस कर बैठी. इस किस के बाद साली को भी हंसी आ जाती है, दूल्हा भी अपनी हंसी पर काबू नहीं कर पाता है. ये अनोखा वीडियो सोशल मीडिया के हर प्लेटफॉर्म पर जमकर वायरल हो रहा है. इसे bhutni_ke_memes नाम के इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपलोड किया गया है.

इसे भी पढ़ें- VIDEO: ड्रामा क्वीन राखी सांवत ने तोड़े ट्रैफिक नियम, पुलिस ने काटा चालान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़