VIDEO: KGF की सफलता के बाद भी क्यों पार्टियों में ढोल बजाने को मजबूर हुए 'रॉकी भाई', वायरल हुआ वीडियो

VIDEO: केजीएफ (K.G.F) फेमस यश न केवल साउथ सिनेमा के सुपरस्टार है बल्कि वह इंडियन सिनेमा के सुपरस्टार हैं. सोशल मीडिया पर यश का एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में यश ड्रम बजाते हुए नजर आ रहे हैं. यकीन नहीं आ रहा है तो देखें ये वीडियो.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 25, 2022, 05:53 PM IST
  • पार्टियों में ड्रम बजाते दिखें 'KGF के रॉकी भाई'
  • पार्टी में 'रॉकी भाई' ने क्यों बजाया ड्रम
VIDEO: KGF की सफलता के बाद भी क्यों पार्टियों में ढोल बजाने को मजबूर हुए 'रॉकी भाई', वायरल हुआ वीडियो

नई दिल्ली: केजीएफ (K.G.F) सुपरस्टार स्टार यश (Yash) साउथ सिनेमा के सुपरस्टार माने जाते हैं. यश का एक बड़ा फैनबेस हिंदी दर्शक भी है. सेलिब्रिटी के हमशक्ल अक्सर सामने आते रहते हैं. वहीं सोशल मीडिया पर रॉकी भाई यानी यश के हमश्कल का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में KGF के रॉकी भाई यानि एक्टर यश  एक फंक्शन में ड्रम बजाते हुए नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर उनके इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. यूजर्स वीडियो में कमेंट कर ड्रम वाले को यश का लुक अलाइक बता रहे हैं. आइए देखते हैं यश के लुक अलाइक का वीडियो. 

ड्रम बजाते नजर आए यश 

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में केजीएफ KGF यश ड्रम बजाते हुए नजर आ रहे हैं. बता दें कि यह सुपरस्टार यश नहीं बल्कि उनके लुक अलाइक है.

यश के हमशक्ल ने गोल्डन कलर का सीक्वेंस वर्क आउटफिट पहना हुआ है. एक फंक्शन में ड्रम बजाते हुए नजर आए हैं. 

 

वीडियो पर लोगों का रिएक्शन 

इस वीडियो में लोग जमकर अपने रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने इंस्टाग्राम पर शेयर इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा समंदर में सारा सोना खोने के बाद रॉकी भाई. एक यूजर ने कमेंट किया वे अंडरग्राउंड हो चुका है और कुछ बड़ा करने का प्लान बना रहा है.

क्या है KGF की कहानी 

फिल्म KGF यश के करियर की सबसे बड़ी हिट फिल्म है. KGF रियल लाइफ मां बेटे की कहानी है. एक गरीब मां बीमारी से मर जाती है क्योंकि उसके पास इलाज कराने के लिए पैसे नहीं होते हैं. मरते समय बेटे से वादा लेती है कि वह दुनिया का सबसे अमीर इंसान बनेगा. केजीएफ चैप्टर 2 में रॉकी अपनी मां को दिया हुआ वादा पूरा करता है. 

इसे भी पढ़ेंः  फोटोशूट के लिए बोल्ड हुईं शहनाज गिल, ऑफ शोल्डर गाउन में बरपाया कहर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़