Kiara Advani ने की बर्फीली वादियों में मस्ती, क्या आपने देखी ये तस्वीर

एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) अपनी शानदार एक्टिंग और बेबाक अंदाज के लिए मशहूर हैं. हाल ही में कियारा ने अपने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ एक पोस्ट शेयर किया है. यह पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 27, 2021, 03:47 PM IST
  • फिल्म की शूटिंग के लिए मनाली पहुंचे कियारा और कार्तिक
  • सर्द वादियों में मस्ती करती नजर आईं कियारा
Kiara Advani ने की बर्फीली वादियों में मस्ती, क्या आपने देखी ये तस्वीर

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) अपने अलग अंदाज के करण फैंस की चहेती बन चुकी हैं. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली कियारा किसी न किसी तरीके से अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं और उन्हें अपडेट करती हैं. इन दिनों कियारा आडवाणी काम के सिलसिले में मनाली में हैं और वहां से लगातार फोटोज और वीडियो शेयर कर रही हैं.

भूल भुलैया-2 की शूटिंग में व्यस्त हैं कियारा-कार्तिक 

इस समय कियारा आडवाणी (Kiara Advani) अपनी अपकमिंग फिल्म भूल भुलैया-2 की शूटिंग में बिजी हैं. हाल ही में कियारा ने अपने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ एक पोस्ट को साझा किया है. इस पोस्ट में कियारा (Kiara Advani) का एक अलग ही अंदाज नजर आ रहा है. इन फोटोज में कियारा सफेद टॉप, एक ऊनी टोपी और गुलाबी दस्ताने पहनी नजर आ रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

ये भी पढ़ें- Ananya Panday ने लेटेस्ट फोटोशूट से बढ़ाई गर्मी, दिखाया जबरदस्त अंदाज

कियारा ने कैप्शन में लिखा- 'स्नो ग्लो'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

पोस्ट करते हुए कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने कैप्शन में लिखा, 'स्नो ग्लो'. साथ ही कियारा ने कुछ इंस्टाग्राम स्टोरी भी शेयर की हैं. इन फोटोज में कियारा पहाड़ों और बर्फ में मस्ती करती नजर आ रही हैं. जैसा कि फोटोज में आप देख सकते हैं कि पूरी सड़क बर्फ से ढकी हुई है. फोटोज में कियारा काफी खूबसूरत लग रही हैं. 

ये भी पढ़ें- बी प्राक के गाने पर Gauahar Khan और Zaid Darbar ने किया रोमांटिक डांस

 

वहीं दूसरी तरफ कार्तिक आर्यन भी मनाली से कई तस्वीरें शेयर कर रहे हैं. कार्तिक के चेहरे पर काफी ग्लो नजर आ रहा है. फैंस लगातार कार्तिक से इस ग्लो का राज पूछ रहे हैं.

जल्द ही सिनेमाघरों में आएंगी फिल्म 

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) इस समय भूल भुलैया-2 की शूटिंग में व्यस्त हैं. बता हैं कि इस फिल्म की शूटिंग कोरोना वायरस के कारण रुक गई थी, लेकिन अब फिल्म की शूटिंग फिर से शुरू हो गई है. जल्द ही फिल्म सिनेमाघरों में नजर आएंगी. बता दें कि फिल्म के दो नए पोस्टर भी रिलीज हो चुके हैं.

ये भी पढ़ें- Disha Parma को 'तारों के शहर में' लेकर पहुंचे Rahul Vaidya

पहली बार साथ दिखेंगे कियारा-कार्तिक 

पोस्टर में कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और कार्तिक साथ नजर आ रहे हैं. दिलचस्प बात यह है कि इस फिल्म के जरिए कियारा और कार्तिक पहली बार साथ नजर आएंगे. दोनों की केमेस्ट्री देखने के लिए फैंस बेताब हैं. 

ट्रेंडिंग न्यूज़