कार्तिक-जाह्नवी का रिश्ता शुरू होते ही हुआ खत्म!

अपने रिलेशनशिप को लेकर बॉलीवुड एक्टर (Bollywood Actor) कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) हमेशा से सुर्खियों में रहे हैं. पिछले साल पूरे बॉलीवुड (Bollywood) में कार्तिक आर्यन और सारा अली खान (Sara Ali Khan) के रिलेशनशिप की चर्चाएं थी. और अब कुछ समय से कार्तिक आर्यन जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) को डेट कर रहे हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 29, 2021, 06:37 PM IST
  • कार्तिक और जाह्नवी ने एक दूसरे को किया इंस्टाग्राम पर अनफॉलो
  • हाल ही में दोनों साथ गोवा में छुट्टियां मनाते देखे गए थे
कार्तिक-जाह्नवी का रिश्ता शुरू होते ही हुआ खत्म!

मुंबई : कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के रिलेशनशिप की खबरें तब वायरल होने लगी जब दोनों साथ में गोवा में छुट्टियां मनाते देखे गए. लेकिन यह साफ नहीं हुआ था कि दोनों किसी काम के सिलसिले से गोवा गए थे या फिर किसी ट्रिप पर. 

ये भी पढ़ें- KGF 2 की रिलीज डेट हो रही है आउट, होगा दर्शकों का इंतजार खत्म

कार्तिक आर्यन और जानवी कपूर ने किया एक दूसरे को अनफॉलो

अब खबर आ रही है कि कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने एक दूसरे को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है. यह खबर सुनने के बाद फैंस को झटका लगा है. माना जा रहा है कि दोनों के बीच कोई लड़ाई हुई है या फिर दोनों का ब्रकेअप हो गया. 

ये भी पढ़ें- The Kapil Sharma Show होने जा रहा है बंद, सामने आई बड़ी वजह

दोस्ताना-2 में आएंगे एक साथ नजर

दोनों की ब्रेकअप की खबर ने फैंस का दिल तोड़ दिया है. कुछ फैंस ने तो यहां तक लिखा है कि जाह्नवी कपूर ने कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) को ब्लॉक कर दिया है. बता दें कि कार्तिक आर्यन और जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) फिल्म दोस्ताना-2 में साथ दिखेंगे. फिल्म की शूटिंग मार्च में लगे लॉकडाउन से पहले ही शुरू कर दी थी. लेकिन कोरोना के चलते शूटिंग रोकनी पड़ी. अब देखना दिलचस्प होगा कि ब्रेकअप के बाद दोनों कपल अपनी फिल्म प्रमोशन में साथ नजर आते हैं या नहीं.

ये भी पढ़ें- Kim Sharma की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर बढ़ाई गर्मी, बार-बार देखी जा रही हैं फोटोज

दोनों का वर्क फ्रंट

वर्क फ्रंट की बात करें तो कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) आखिरीबार फिल्म लव आज कल में नजर आए थे. दोस्ताना-2 के अलावा कार्तिक फिल्म भूल भुलैया-2 और धमाका में नजर आने वाले हैं. वहीं जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) फिल्म दोस्ताना 2 के अलावा रूही अफसाना और गुड लक में नजर आएंगी. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़