पाकिस्तानी लड़के पर आया कियारा को क्रश

कियारा आडवाणी और आदित्य सील स्टारर फिल्म इंदू की जवानी का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है. फिल्म में कियारा इंडियन लड़की और आदित्य पाकिस्तानी लड़के की भूमिका निभा रहे हैं. इनके अलावा मल्लिका दुआ कियारा की दोस्त की भूमिका निभा रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 23, 2020, 11:12 PM IST
  • फिल्म का ट्रेलर लोगों को काफी पसंद आ रहा
  • 11 दिसंबर को सिनेमाघरों में होगी फिल्म रिलीज
पाकिस्तानी लड़के पर आया कियारा को क्रश

मुंबई: बॉलीवुड की चहेती एक्ट्रेस कियारा आडवाणी की फिल्म इंदू की जवानी का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है. फिल्म का ट्रेलर लोगों को काफी पसंद आ रहा है. 

फिल्म की कहानी
फिल्म में कियारा आडवाणी और आदित्य सील मुख्य भूमिकाओं में हैं. फिल्म की कहानी इंडियन लड़की और पाकिस्तानी लड़के की है. कियारा भारतीय लड़की की भूमिका में है तो वहीं आदित्य को पाकिस्तानी के किरदार में हैं. इनके अलावा मल्लिका दुआ कियारा की दोस्त की भूमिका निभा रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

ट्रेलर में दिखाया गया है कि कियारा गाजियाबाद से है और वह शादी के लिए अच्छा-सा लड़का ढूंढ रही है. वह कई लड़कों से मिलती भी हैं पर उन्हें कोई पसंद नहीं आता है. जिसके बाद अपनी दोस्त की सलाह पर वह डेटिंग एप इस्तेमाल करने लगती है. और इसी बीच उनकी मुलाकात आदित्य से होती है. पहले तो आदित्य उन्हें बताते हैं कि वह हैदराबाद से है पर आगे चलकर कियारा के सामने उनकी सच्चाई आ जाती है और वहीं से फिल्म मोड़ लेती है.

नेशनल क्रश बनीं साउथ ब्यूटी Rashmika Mandanna, लिंक पर क्लिक कर देखें फोटोज.

कियारा ने अपनी फिल्म का ट्रेलर इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. बता दें कि लॉकडाउन के बाद कियारा की यह फिल्म सिनेमाहॉल में रिलीज होने जा रही है. फिल्म 11 दिसंबर को रिलीज की जाएगी.

कियारा की फिल्म को दर्शकों से कैसा रिस्पांस मिलता है यह देखने लायक होगा. वैसे दर्शकों को फिल्म का ट्रेलर तो काफी पसंद आ रहा है.

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप. जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-

Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=e...

iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़