माधुरी दीक्षित ने दिए ‘अजीब दास्तां है ये' सॉन्ग पर जबरदस्त एक्सप्रेशन, दिल हार बैठे फैंस

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह लता मंगेशकर के ‘अजीब दास्तां है ये’ सॉन्ग पर पर एक्सप्रेशन देती नजर आ रही हैं. फैंस को वीडियो खूब पसंद आ रही है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 12, 2021, 05:37 PM IST
  • माधुरी ने ‘अजीब दास्तां है ये’ गाने पर दिए एक्सप्रेशन
  • देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
माधुरी दीक्षित ने दिए ‘अजीब दास्तां है ये' सॉन्ग पर जबरदस्त एक्सप्रेशन, दिल हार बैठे फैंस

नई दिल्ली: बॉलीवुड की धड़-धड़ गर्ल माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) आज भी अपनी अदाओं से दर्शकों का दिल जीतने में सबसे आगे हैं. उनके हर अंदाज पर फैंस अपना दिल हार बैठते हैं. माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) बेशक 53 साल की हो चुकी हैं, लेकिन आज भी उनकी अदाएं लोगों को दीवाना देती हैं. माधुरी अक्सर अपने लुक्स को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. 

किसी न किसी कारण छाई रहती हैं माधुरी 

भले ही माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) लंबे समय से फिल्मों से दूर हो, लेकिन वह सोशल मीडिया साइट्स पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर अपने फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं. उनकी सोशल मीडिया (Social Media) पोस्ट हमेशा ही यूजर्स का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करती हैं. 

इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit)  ने हाल ही में इंस्टाग्राम (Instagram) पर अपना एक और वीडियो पोस्ट किया है. जिसमें वह लता मंगेशकर के ‘अजीब दास्तां है ये’ सॉन्ग पर पर एक्सप्रेशन देती नजर आ रही हैं. फैंस को वीडियो खूब पसंद आ रही है. इस दौरान वह लाल रंग की साड़ी में नजर आ रही हैं. फैंस को उनका यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है. इस वीडियो में वह बेहद खूबसूरत और स्टनिंग दिख रही हैं. 

ये भी पढ़ें- टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ ने बढ़ाई गर्मी, ब्लू कलर की मोनोकनी पहन दिखाईं बोल्ड अदाएं

‘अजीब दास्तां है ये' सॉन्ग पर दिए जबरदस्त एक्सप्रेशन 

इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने कैप्शन में लिखा, ‘अजीब दास्तां है ये'. फैंस को अभिनेत्री की यह वीडियो खूब पसंद कर रही है. माधुरी के प्रशंसक कमेंट कर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. फैंस के अलावा सेलेब्स भी इस वीडियो पर खूब प्यार लुटा रहे हैं. वीडियो को अभी तक 2 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं.  

ये भी पढ़ें- बेबी बंप के साथ दिखीं नुसरत जहां, क्या सच में मां बनने वाली हैं एक्ट्रेस?

सिद्धार्थ के साथ रोमांस करती दिखीं थी माधुरी 

बता दें कि इससे पहले भी एक्ट्रेस का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह सिद्धार्थ शुक्ला के साथ ‘मुझे तुमसे हैं कितने गिले' गाने पर डांस करती नजर आई थीं. वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) रियलिटी शो 'डांस दीवाने' में बतौर जज नजर आ रही हैं. इसके अलावा उन्हें पिछली बार  कॉमेडी फिल्म ‘टोटल धमाल' में देखा गया था.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 
 

ट्रेंडिंग न्यूज़