Priyanka Chopra Video: प्रियंका चोपड़ा से मिलने के लिए युवक ने की हद पार, पुलिस ने सिखाया सबक

Priyanka Chopra Video: UNICEF की गुडविल एंबेस्डर प्रियंका चोपड़ा जब लखनऊ पहुंची तो एक युवक ने घुसपैठ कर दी. ऐसे में पुलिस ने जो उसके साथ किया वीडियो देख हर कोई हैरत में है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 8, 2022, 07:04 PM IST
  • प्रियंका चोपड़ा का लखनऊ में भव्य स्वागत
  • मिलने पहुंची आम जनता किया जागरुक
Priyanka Chopra Video: प्रियंका चोपड़ा से मिलने के लिए युवक ने की हद पार, पुलिस ने सिखाया सबक

नई दिल्ली: जबसे प्रियंका चोपड़ा इंडिया लौटीं वो लगातार सुर्खियों में छाई हुई हैं. तीन सालों के बाद प्रियंका चोपड़ा इंडिया लौटीं हैं. ऐसे में प्रियंका भारत में कई जरूरी इवेंट्स का हिस्सा बनीं. इस बीच हर तरफ प्रियंका चोपड़ा के चाहने वाले भी दिखाई दिए. ऐसे में प्रियंका चोपड़ा को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी किया जा रहा है.

दीवाना हुआ पागल

प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में अपडेट दी थी कि वो लखनऊ जा रही हैं. ऐसे में लखनऊ में उनकी सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए. लखनऊ में एक्ट्रेस ने लालपुर स्थित एक आंगनबाड़ी का दौरा किया. ऐसे में एक युवक ने सीमा लांघ दी और पुलिस को बीच में आना पड़ा.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

दीवार फांदकर आया युवक

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रिंयका चोपड़ा आंगनबाड़ी का भ्रमण कर रही थी कि इस दौरान एक युवक ने दीवार फांदी और एक्ट्रेस से मिलने पहुंच गया. ऐसे में पुलिस की नजर जैसे ही उस पर पड़ी उसे पकड़ लिया गया. वैसे प्रियंका चोपड़ा जब लखनऊ पहुंची तो उनके लिए ऐसे पोस्टर्स भी लगाए गए जिनमें ये लिखा गया कि उनका लखनऊ में स्वागत नहीं है.

गुडविल एंबेसडर हैं प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा फिल्मों के अलावा समाज सेवा के लिए भी जानी जाती हैं. 2016 में प्रियंका चोपड़ा को UNICEF गुडविल एंबेस्डर चुना गया. जिसके बाद वो एकदम से काफी चर्चा में आने लगीं. उनकी सुरक्षा में इस तरह की लापरवाही काफी निंदनीय है. वैसे सेलेब्स का आए दिन ऐसी मुसीबतों का सामना करना पड़ता है.

ये भी पढ़ें: Anjali Arora Birthday: अंजलि अरोड़ा की पार्टी में सेलेब्स ने मचाई धूम, उर्फी जावेद ने ऐसे की हद पार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़