IIFA 2022: मनीष पॉल ने गुरु रंधावा, हनी सिंह से कही ऐसी बात, हंस-हंसकर सलमान का हुआ बुरा हाल

IIFA 2022: यो यो हनी सिंह और गुरु रंधावा आईफा 2022 अवॉर्ड में पहुंचे थे. जहां शो के होस्ट मनीष पॉल ने उनके साथ खूब मस्ती की. इतना ही नहीं मनीष ने दोंनो से उनके लुक को लेकर ऐसी बात की जिसे सुनकर सब जोर-जोर से हंसने लगे.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 13, 2022, 01:20 PM IST
  • मनीष पॉल ने उड़ाया गुरु रंधावा, हनी सिंह का मजाक
  • ठहाके मारकर हंसे रितेश देशमुख और सलमान खान
IIFA 2022: मनीष पॉल ने गुरु रंधावा, हनी सिंह से कही ऐसी बात, हंस-हंसकर सलमान का हुआ बुरा हाल

नई दिल्ली: IIFA 2022 अवॉर्डस नाइट में बॉलीवुड के कई दिग्गजों ने शिरकत की थी. इस मस्तानी शाम में चार चांद लगाने कृति सेनन, सलमान खान, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन, शाहिद कपूर, फरहान खान, नोरा फतेही के साथ कई और सितारे पहुंचे थे. शो में सलमान, कृति के साथ हनी सिंह और गुरु रंधावा सबसे आगे वाली रो में बैठे हुए थे। दोनों सिंगर का लुक काफी रॉयल और रिच था, लेकिन उनके काले चश्मे ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा. वहीं मनीष ने भी बिना मौका गवाएं उनके चश्में पर एक मजेदार जोक सुना दिया, जिसे सुनकर सलमान खान अपनी हंसी नहीं रोक पाए.

सलमान ने सिंगर्स को लगाया गले

शो में मनीष सभी सेलिब्रिटी की टांग खींचते नजर आए. शो के दौरान मनीष पॉल ने हनी सिंह और गुरु रंधावा के साथ खूब मस्ती की, जिस पर सलमान खान ने अपना मजेदार रिएक्शन दिया. बाद में सलमान ने दोनों दिग्गज सिंगर्स को गले भी लगाया. इस वीडियो को आइफा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. 

मनीष ने सिंगर्स को बताया वेल्डिंग वाला

मनीष पॉल स्टेज से सीधा हनी सिंह और गुरु रंधावा के पास गए और कहा कि 'यो यो हनी सिंह और गुरु रंधावा आप काफी अच्छे लग रहे है और आपके काले चश्मे के क्या ही कहने.' मनीष ने आगे कहा, 'आप दोनों कहां वेल्डिंग कर रहे थे.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by IIFA Awards (@iifa)

पॉल की ये बात सुनकर सभी जोर-जोर से हंसने लगे. वहीं, भाईजान सलमान खान का हंस-हंसकर बुरा हाल हो गया. वह अपनी कुर्सी से उठकर सीधे मनीष पॉल के गले लग गए. इतना ही नहीं उन्होंने हनी और रंधावा को भी गले लगाया.

फॉलोअर्स वीडियो पर कर रहे मजेदार कमेंट

सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो को एक लाख से ज्यादा लाइक्स और कमेंट मिल चुके हैं. लोगों ने वीडियो पर मजेदार रिएक्शन दिए हैं. एक यूजर ने कमेंट में लिखा, 'मुझे इस शो का बेसब्री से इंतजार है.' वहीं दूसरे ने लिखा, 'सलमान खान जिस तरह हंसे हैं मुझे तो वही देखकर हंसी आ गई.' इसी तरह ढेरों फैंस ने अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं. वीडियो को जमकर शेयर किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- आंख में आंसू, चेहरे पर मुस्कुराहट के साथ महिमा चौधरी का दिखा नया लुक, कही ये बड़ी बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़