मंत्र पढ़ते-पढ़ते थक गए पंडित जी, तो दुल्हा-दुल्हन अग्नि के सामने करने लगे ऐसी हरकत

सोशल मीडिया पर एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें शादी के दौरान पंडित जी मंत्र पढ़ते-पढ़ते थक जाते हैं तो दुल्हा-दुल्हन अग्नि के सामने पानी की बोतल से खेलते हुए नजर आ रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 27, 2021, 01:47 PM IST
  • मंत्र पढ़ते-पढ़ते थक गए पंडित जी, तो गेम खेलने लगे दूल्हा-दुल्हन
  • सोशल मीडिया यूजर्स बोले- ‘बस यही बाकी था’
मंत्र पढ़ते-पढ़ते थक गए पंडित जी, तो दुल्हा-दुल्हन अग्नि के सामने करने लगे ऐसी हरकत

नई दिल्ली: इस सोशल मीडिया के दौर में वीडियोज और फोटोज वायरल होने में ज्यादा समय नहीं लगता. इंटरनेट पर अक्सर शादी के फनी वीडियोज छाए रहते हैं. इसी बीच ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें शादी के दौरान पंडित जी मंत्र पढ़ते-पढ़ते थक जाते हैं तो दुल्हा-दुल्हन अग्नि के सामने पानी की बोतल से खेलते हुए नजर आ रहे हैं. 

अग्नि के सामने पानी की बोतल से खेलते नजर आए दुल्हा-दुल्हन

यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वायरल पोस्ट में दी गई जानकारी के मुताबिक, शादी के दौरान पंडित जी मंत्र पढ़ते-पढ़ते थक जाते हैं और थोड़ा आराम करते हैं. इसी बीच दूल्हा-दुल्हन भी अग्नि के सामने पानी की बोतल लेकर खेलते हुए नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें- पति अभिनव शुक्ला को रुबीना कर रही याद, इंस्टाग्राम लाइव पर बताई दिल की बात

वीडियो देख नहीं रोक पाएंगे हंसी

वीडियो को देख हंसी पर कंट्रोल कर पाना काफी मुश्किल है. वीडियो में देखा जा सकता है कि शादी के दौरान पंडित जी थक के थोड़ा आराम करने लगे तो वहां बैठे  दूल्हा-दुल्हन भी पानी की बोतल लेकर खेलने लगे. इस मंडप के आसपास कई लोग भी बैठे हैं. वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है. 

ये भी पढ़ें- सीएम नीतीश ने शादियों पर नहीं लगाई रोक, युवक ने ट्वीट किया आपको आशिक की हाय लगेगी

वीडियो को मिले लाखों व्यूज 

वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स मजेदार कमेंट कर रहे हैं और फनी बातें लिख कर रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘बस यही करना था.' दूसरे यूजर ने लिखा, ‘मैं तो चिड़िया उड़ खेलूंगी.' इसी तरह यूजर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. इस वीडियो को अबतक 68 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 
 

 

ट्रेंडिंग न्यूज़