Video: ट्रेडिशनल लुक में 'काव्या' ने दिखाए किलर मूव्स, 'Jugnu' सॉन्ग पर किया जोरदार डांस

मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 25, 2021, 07:09 PM IST
  • मदालसा ने 'Jugnu' पर किया डांस
  • वीडियो को बार-बार देख रहे हैं फैंस
Video: ट्रेडिशनल लुक में 'काव्या' ने दिखाए किलर मूव्स, 'Jugnu' सॉन्ग पर किया जोरदार डांस

नई दिल्ली: छोटे पर्दे का सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले शोज में से एक 'अनुपमा' (Anupamaa) शुरुआत से ही दर्शकों के दिलों में बस गया है. ये शो घर-घर में पहचान हासिल करने में सफल हो चुका है. शो में काव्या का किरदार निभा रहीं मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) की बहू मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. 

मदालसा ने 'Jugnu' सॉन्ग पर किया डांस

अब मदालसा अपने एक वीडियो के चलते सुर्खियां बटोर रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि मदालसा बादशाह के फेमस 'Jugnu' सॉन्ग पर डांस कर रही हैं. इस दौरान वह ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रही हैं और बेहद प्यारी दिख रही हैं. 

ये भी पढ़ें- कपिल शर्मा के शो में पहुंची 'सत्यमेव जयते 2' की टीम, जॉन को लेकर डायरेक्टर ने किए कई खुलासे

वीडियो हुआ वायरल 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Madalsa M Chakraborty (@madalsasharma)

वीडियो शेयर करते हुए मदालसा ने कैप्शन में लिखा, 'Here’s my version'. फैंस के साथ-साथ तमाम यूजर्स एक्ट्रेस के इस अंदाज को बेहद पसंद कर रहे हैं और तारीफों के पुल बांध रहे हैं. लोगों के लिए मदालसा के लुक से नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. एक्ट्रेस का ये वीडियो हर जगह छाया हुआ है.

चाहने वालों से जुड़ी रहती हैं एक्ट्रेस

एक्टिंग के साथ-साथ मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर कर फैंस का दिल जीत ही लेती हैं. इंस्टाग्राम पर मदालसा की फैन फॉलोइंग किसी बड़े स्टार से कम नहीं है, शायद इसी कारण उनके पोस्ट इंटरनेट पर छा जाते हैं.

ये भी पढ़ें- TRP List: नंबर वन की गद्दी पर विराजमान है 'अनुपमा', 'इमली' पर भी दर्शकों ने लुटाया प्यार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़