TRP List: नंबर वन की गद्दी पर विराजमान है 'अनुपमा', 'इमली' पर भी दर्शकों ने लुटाया प्यार

हर सप्ताह की तरह इस बार भी ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल यानी बार्क (BARC) ने अपने 46वें सप्ताह की भी टीआरपी लिस्ट (TRP List) जारी कर दी है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 25, 2021, 06:36 PM IST
  • इन टीवी शोज पर दर्शकों ने लुटाया प्यार
  • जानिए क्या है आपके पसंदीदा शो का हाल
TRP List: नंबर वन की गद्दी पर विराजमान है 'अनुपमा', 'इमली' पर भी दर्शकों ने लुटाया प्यार

नई दिल्ली: किसी भी सीरियल को दर्शकों के बीच कितना पसंद किया जा रहा है इस बात का खुलासा हर सप्ताह की टीआरपी लिस्ट (TRP List) के साथ हो ही जाता है. अब ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल (बार्क इंडिया) ने 46वें सप्ताह की टीआरपी रिपोर्ट जारी कर दी है. खास बात ये है कि इस बार भी कोई शो 'अनुपमा' को उसकी जगह से हिला नहीं पाया है. आइए जानते हैं इस सप्ताह की टीआरपी लिस्ट (TRP List) का हाल. 

'अनुपमा' (Anupamaa)

रुपाली गांगुली के लीड रोल वाला टीवी शो अनुपमा (Anupamaa) लंबे वक्त से टीआरपी चार्ट में पहले पायदान पर ही कब्जा जमाए हुए है, जो इस हफ्ते भी बरकरार है. इस बार भी पहले नंबर पर 'अनुपमा' का दबदबा कायम है. दर्शक शो की कहानी पर खूब प्यारा लुटा रहे हैं.

ये भी पढ़ें- भूमि पेडनेकर ने डीप नेक ब्लाउज में उड़ाए होश, ट्रेडिशनल अवतार में दिखाईं अदाएं

'गुम हैं किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein)

नील भट्ट और आयशा सिंह स्टारर सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' ने भी दर्शकों का मनोरंजन करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. इस हफ्ते ये शो दूसरे नंबर पर है. रिपोट्स की मानें तो इस सीरियल में जल्द ही मेकर्स एक नई एंट्री करवाने वाले हैं. 

'इमली' (Imlie)-'उडारियां' (Udaariya) 

स्टार प्लस का सुपरहिट शो 'इमली' (Imlie) इस सप्ताह तीसरे स्थान पर है. काफी लंबे समय बाद इस सीरियल को टीआरपी लिस्ट में तीसरी पोजीशन मिली है. घिसे-पिटे ट्रैक के चलते ये शो पिछले कई सप्ताह से चौथे पायदान पर था. वहीं, रवि दुबे के प्रोडक्शन हाउस में बनने वाला शो 'उडारियां' भी तीसरे पायदान पर है

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Ye Rista Kya Kahlata Hai)

एक नए सिरे से 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) शो की शुरुआत हुई है. 12 साल लंबा लीप आने के बाद इस शो को दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं. इस हफ्ते ये शो टीआरपी लिस्ट में चौथे नंबर पर है.

'साथ निभाना साथिया 2' (Saath Nibhaana Saathiya 2)

स्टार प्लस का फेमस शो 'साथ निभाना साथिया 2' इस हफ्ते पांचवें नंबर पर है. इस शो ने लंबे समय बाद इस टीआरपी लिस्ट में एंट्री मारी है. 

ये भी पढे़ं- कपिल शर्मा के शो में पहुंची 'सत्यमेव जयते 2' की टीम, जॉन को लेकर डायरेक्टर ने किए कई खुलासे

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़