कपिल शर्मा के शो में पहुंची 'सत्यमेव जयते 2' की टीम, जॉन को लेकर डायरेक्टर ने किए कई खुलासे

'सत्यमेव जयते 2' के निर्देशक मिलाप जावेरी का कहना है कि वह अपनी हर फिल्म में जॉन अब्राहम के साथ काम करना चाहते हैं. हाल ही में फिल्म की टीम कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में पहुंची है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 25, 2021, 05:53 PM IST
  • मिलाप जावेरी हर फिल्म में जॉन संग काम करना चाहते हैं
  • गुरुवार को जॉन की 'सत्यमेव जयते 2' रिलीज हो चुकी है
कपिल शर्मा के शो में पहुंची 'सत्यमेव जयते 2' की टीम, जॉन को लेकर डायरेक्टर ने किए कई खुलासे

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम (John abraham) इन दिनों मिलाप जावेरी के निर्देशन में बनी फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' (Satyameva Jayate 2) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. फिल्म में जॉन के साथ फिल्मकार और एक्ट्रेस दिव्या खोसला कुमार (Divya Khosla Kumar) भी नजर आ रही हैं. वहीं, सितारे इन दिनों खूब जोर-शोर से अपनी इस फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त चल रहे हैं.

डायरेक्टर ने की जॉन की तारीफ

हाल ही में फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में फिल्म की पूरी टीम कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में पहुंचे, जहां मिलाप जावेरी (Milap Zaveri) ने जॉन की जमकर तारीफ की है. फिल्म के बारे में बात करते हुए कपिल ने मिलाप से पूछा, "क्या जॉन को 'सत्यमेव जयते 2' में भूमिका के लिए पहले ही पक्का कर लिया गया था?"

हर फिल्म में जॉन के साथ काम करना चाहते हैं जावेरी

निर्देशक ने जवाब देते हुए कहा कि वह चाहते हैं कि जॉन उनकी हर फिल्म में अभिनय करें. उन्होंने कहा, "सर मैं चाहता हूं कि जॉन मेरी हर फिल्म में काम करें. मैं अक्सर जॉन से कहता हूं कि जब वह 90 साल का हो जाएगा तब भी वह कुछ उठाएगा, कुछ नष्ट करेगा, कुछ फाड़ देगा. लेकिन हां जॉन को देखकर मुझे लगता है कि मेरे हिसाब से जॉन अब्राहम कुछ भी कर सकते हैं."

आज रिलीज हो चुकी है फिल्म

निर्देशक ने आगे कहा, "जॉन मुझसे कहते थे मिलाप मैं इस टायर को कैसे फाड़ सकता हूं? तो, मैंने कहा जॉन, टायर आपसे डरता है! आपकी मांसपेशियों को देखकर टायर अपने आप फट जाएगा! आप इसे आसानी से फाड़ सकते हैं." बता दें कि 'सत्यमेव जयते 2' आज यानी 25 नवंबर को रिलीज हो चुकी है.

ये भी पढ़ें- बाथरोब में भी कहर ढा रही हैं मौनी रॉय, शेयर की खूबसूरत बेडरूम पिक्स

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़