ग्रीन कलर का लहंगा पहन मोनालिसा ने किया ‘पानी-पानी’ सॉन्ग पर जबरदस्त डांस, डांस मूव्स ने लगाई आग

इस वायरल वीडियो में मोनालिसा (Monalisa) बादशाह के लेटेस्ट सॉन्ग ‘पानी-पानी’ पर जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 21, 2021, 07:00 PM IST
  • मोनालिसा ने 'पानी पानी' सॉन्ग पर किया डांस
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
ग्रीन कलर का लहंगा पहन मोनालिसा ने किया ‘पानी-पानी’ सॉन्ग पर जबरदस्त डांस, डांस मूव्स ने लगाई आग

नई दिल्ली: भोजपुरी और टीवी की मशूहर अदाकारा मोनालिसा (Monalisa) कभी अपने डांस तो कभी अपनी एक्टिंग के कारण छाई रहती हैं. अभिनेत्री ने आज अपनी मेहनत के जरिए अलग पहचान बनी ली है. फैंस उनके हर अंदाज को देखना पसंद करते हैं. भोजपुरी की टॉप एक्ट्रेसेस में एक मोनालिसा (Monalisa) का नाम भी शामिल है. 

अक्सर लाइमलाइट में रहती हैं मोनालिसा

एक्टिंग के अलावा अभिनेत्री मोनालिसा (Monalisa) सोशल मीडिया साइट्स पर काफी एक्टिव रहती हैं और किसी न किसी जरिए अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. मोनालिसा अक्सर अपनी फोटोज और वीडियो के चलते काफी सुर्खियों में रहती हैं. फैंस मोनालिसा का लेटेस्ट फोटोज और वीडियो का बेसब्री से इंतजार करते हैं. उनके पोस्ट देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं.

कातिलाना अदाएं दिखाती नजर आईं मोनालिसा

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONNALLISA (@aslimonalisa)

इसी कम्र में मोनालिसा (Monalisa) का वीडियो इंटरनेट पर धमाल मचा रही है. हाल ही में एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह  बादशाह के लेटेस्ट सॉन्ग ‘पानी-पानी’ पर जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि मोनालिसा जैकलीन फर्नांडिस और बादशाह के हाल ही में रिलीज हुए गाने 'पानी पानी' पर शानदार डांस कर रही हैं. 

ये भी पढ़ें- शहनाज गिल हुईं अपनी ही अदाओं पर फिदा, इस अंदाज में खुद को ही कर लिया लिपलॉक

मोनालिसा ने किया ‘पानी-पानी’ सॉन्ग पर डांस

मोनालिसा (Monalisa) के इस वीडियो में उनके डांस मूव्स वाकई-काबिले-तारीफ हैं. इस दौरान मोनालिसा ने इस वीडियो में ग्रीन कलर का खूबसूरत सा लहंगा पहना हुआ है. इस वीडियो पर फैंस जमकर कमेंट कर रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, 'जबरदस्त एक्सप्रेशन'. मोनालिसा के इस वीडियो पर अब तक 90 हजार से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं.

ये भी पढ़ें- अनन्या पांडे ने उतारी पापा चंकी पांडे की नकल, सामने आया मजेदार वीडियो

वर्कफ्रंट की बात करें तो मोनालिसा इन दिनों टीवी शो 'नमक इस्क का' में नजर आ रही हैं. उनके साथ ही इस सीरियल में श्रुति शर्मा और आदित्य ओझा, विशाल आदित्य सिंह भी काम कर रहे हैं. इसके अलावा मोनालिसा 'बिस बॉस' का हिस्सा भी रह चुकी हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 
 

ट्रेंडिंग न्यूज़