केवल डांस तक ही सीमित नहीं रहना चाहती नोरा फतेही, माधुरी दीक्षित के सामने बताया अपना अधूरा सपना

बॉलीवुड में अपने डांस के जरिए अलग पहचान बना चुकी नोरा फतेही (Nora Fatehi) का एक क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जसमें उन्होंने माधुरी दीक्षित के सामने एक बहुत खुलासा किया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 19, 2021, 02:45 PM IST
  • नोरा फेतही ने माधुरी दीक्षित को बताया अपने अधूरे सपने के बारे में
  • संजय लीला भंसाली के साथ फिल्म काम करना चाहती हैं नोरा
केवल डांस तक ही सीमित नहीं रहना चाहती नोरा फतेही, माधुरी दीक्षित के सामने बताया अपना अधूरा सपना

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस और डांसर नोरा फतेही आज किसी भी परिचय की मोहताज नहीं हैं. उन्होंने अपने डांस के जरिए करोड़ों फैंस का दिल जीता है, लेकिन क्या आप जानते है नोरा फतेही का एक सपना अभी भी अधूरा है. इस बात का खुलासा उन्होंने खुद डांस रियलिटी शो डांस दीवाने (Dance Deewane 3) के सेट पर किया. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

नंबर वन डांसर होकर भी अधूरा है नोरा का यह सपना

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

सोशल मीडिया पर एक क्लिप जमकर वायरल हो रही है, जिसमें नोरा फतेही अपने अधूरे सपने के बारे में बता रही हैं. जी हां, बॉलीवुड की नंबर वन डांसर होकर के बावजूद भी नोरा का एक सपना अधूरा है. इस सपने को नोरा जल्द से जल्द पूरा करना चाहती हैं. जिसका खुलासा उन्होंने माधुरी दीक्षित के सामने एक शो पर किया है.

ये भी पढ़ें- हिमेश रेशमिया ने अपनी पत्नी के साथ किया 'खींच मेरी फोटो' सॉन्ग पर परफॉर्म, देखें Video

माधुरी दीक्षित को बताया अपने सपने के बारे में

दरअसल, हाल ही में नोरा (Nora Fatehi) एक डांस रियलिटी शो में बतौर गेस्ट पहुंची थीं, जहां उन्होंने अपने एक अधूरे सपने के बारे में बताया. उन्होंने माधुरी दीक्षित से बात करते हुए बताया कि उनका सपना है कि वो संजय लीला भंसाली की फिल्म में काम करना चाहती हैं.

संजय लीला भंसाली से की यह अपील

उन्होंने अपनी इच्छा जाहिर करते हुए कहा कि, “अगर एक दिन आता हैं जहां संजय लीला भंसाली सर एक हीरोइन ढूंढ रहे हों सो प्लीज टेल हिम अबाउट मी, मैं हीरोइन बनाना चाहती हूं”. वह हीरोइन बनने की चाहत रखती हैं. नोरा का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

ये भी पढ़ें- गुरु रंधावा संग रोमांटिक होते नजर आईं उर्वशी रौतेला

माधुरी दीक्षित की बहुत बड़ी फैन हैं नोरा

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

इतना ही नहीं नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने इस बात का भी खुलासा किया कि वह माधुरी दीक्षित की बहुत बड़ी फैन हैं और जिनसे प्रेरित होकर उन्होंने डांस सीखा है. नोरा ने कहा कि वे माधुरी की फिल्म ‘देवदास' को कम से कम एक बिलियन बार देख चुकी हैं. सोशल मीडिया पर इस क्लिप को फैंस बार-बार देख रहे हैं. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़