पाकिस्तान की सूफी ने भारत की अंजलि को दिया धोखा, टूटा लेस्बियन कपल का रिश्ता

Sufi and Anjali Breakup: सूफी मलिक और अंजलि चक्र ने अपनी शादी रद्द कर दी है. पाकिस्तानी और भारतीय मूल के समलैंगिक जोड़े ने इंस्टाग्राम पर अपने अलग होने की घोषणा की.

Written by - Nitin Arora | Last Updated : Mar 26, 2024, 03:00 PM IST
  • सूफी मलिक न्यूयॉर्क स्थित ट्रैवलर और लाइफस्टाइल कंटेंट बनाती हैं
  • अंजलि चक्र वेडिंग प्लानिंग बिसनेस चलाती हैं
पाकिस्तान की सूफी ने भारत की अंजलि को दिया धोखा, टूटा लेस्बियन कपल का रिश्ता

Sufi and Anjali Breakup: सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर सूफी मलिक और अंजलि चक्र ने अपनी शादी रद्द कर दी है. इंस्टाग्राम पर जारी एक बयान में, पाकिस्तानी मूल की सूफी मलिक ने कहा कि उन्होंने अपनी शादी से कुछ हफ्ते पहले अंजलि को धोखा देकर विश्वासघात की भारी गलती की.

अंजलि चक्र और सूफी मलिक क्रमशः भारतीय और पाकिस्तानी मूल के अमेरिका स्थित समलैंगिक कपल हैं. वे पांच साल से अधिक समय पहले सोशल मीडिया पर मशहूर हुए जब उनका फोटोशूट वायरल हो गया. 2019 में, अंजलि और सूफी (असली नाम सुंदास मलिक) की न्यूयॉर्क में बारिश की छींटों वाली छतरी के नीचे पोज देते हुए तस्वीरों ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था.

इस कपल ने एक दिन पहले इंस्टाग्राम पर अपने ब्रेकअप की खबर साझा की. अलग-अलग बयानों में अंजलि के अलावा खुद सूफी ने रिश्ता टूटने के पीछे खुद की बेवफाई को जिम्मेवार बताया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sufi Malik (@sufi.sun)

अंजलि ने क्या कहा?
अंजलि ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में कहा, 'यह एक झटके के रूप में हो सकता है, लेकिन हमारी यात्रा बदल रही है. सूफी द्वारा की गई बेवफाई के कारण हमने अपनी शादी रद्द करने और अपना रिश्ता खत्म करने का फैसला किया है.'

सूफी मलिक न्यूयॉर्क स्थित ट्रैवलर और लाइफस्टाइल कंटेंट बनाती हैं, जबकि अंजलि चक्र वेडिंग प्लानिंग बिसनेस के लिए न्यूयॉर्क और सैन फ्रांसिस्को में अपना ज्यादातर समय बीताती हैं.

पिछले कुछ हफ्तों से, यह जोड़ा अपनी शादी की तैयारियों की झलकियां साझा कर रहा था, जिसमें साज-सामान की खरीदारी और अपनी शादी की वेबसाइट का लॉन्च भी शामिल था.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़