Video: पूनम पांडे ने सरेआम तोड़े लाज शर्म के बंधन, कर बैठीं ये गुस्ताखी

पूनम पांडे का नया गाना आने वाला है, वो करणवीर बोहरा और शिवम शर्मा के साथ 'तेरे जिस्म से' में अपने हुस्न और एक्टिंग से आग लगाने वाली हैं. ऐसे में मीडिया ने सरेआम उनसे ऐसी डिमांड रख दी कि उन्हें लेक्चर की याद आ गई.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 28, 2022, 06:16 PM IST
  • पूनम पांडे ने कह दी ये बात
  • फिर शर्मा कर की ऐसी हरकत
Video: पूनम पांडे ने सरेआम तोड़े लाज शर्म के बंधन, कर बैठीं ये गुस्ताखी

नई दिल्ली: पूनम पांडे सोशल मीडिया की वो हस्ती हैं कि जिनके ट्रोलर्स भी उनको फॉलो करते हैं. उनकी अदाओं का हर कोई दीवाना है. चाहे ही कोई उनको जितना मर्जी ट्रोल करे लेकिन उनका सिग्नेचर स्टेप काफी फेमस है. ऐसे में पब्लिक डिमांड पर जैसे ही पूनम पांडे ने अपना सिग्नेचर स्टेप किया. उनके मुंह से एक बात निकल गई.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

पूनम पांडे ने कही ये बात

हाल ही में पूनम पांडे में करनवीर बोहरा औैर शिवम शर्मा के साथ अपने अपकमिंग गाने के पोस्टर रिलीज पर दिखाई दी थीं. जब उनसे मीडिया ने रिक्वेस्ट की कि अपना सिग्नेचर स्टेप करें तो कहती हैं कि ये स्टेप करने पर मुझे घर पर बहुत लेक्चर मिलता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

क्या है पूनम पांडे का गाना

पूनम पांडे तेरे जिस्म से गाने में करणवीर बोहरा और शिवम शर्मा के साथ पर्दे पर हॉट केमिस्ट्री लेकर आने वाली हैं. जबरदस्त मेलोडी और अमन-अयान के हाई-वोल्टेज म्यूजिक, मोहम्मद दानिश की सिंगिंग के अलावा ये गाना ओकेश्रवन के डायरेक्शन के लिए भी चर्चा में है.

फैंस हुए फिदा

वैसे पूनम पांडे को उपहार में फैंस और ट्रोलर्स मिले हैं. एकतरफ जहां फैंस पूनम को हॉट पूनम पांडे कह रहे हैं. वहीं ट्रोलर्स इसे अश्लील और पोर्न स्टार से कंपेयर कर रहे हैं. पूनम की ड्रेसिंग सेंस पर भी टिप्पणी की जा रही है. फिलहाल पूनम पांडे बिना किसी की परवाह किए फिर एक बार आग लगाने आ गई हैं.

ये भी पढ़ें: विनोद खन्ना को स्टार बनाने वाले फिल्ममेकर शिव कुमार खुराना का निधन, लंबे समय से थे बीमार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़