जिम में 'धक-धक करने लगा' सॉन्ग पर यूं थिरकीं राखी सावंत, मांग के सिंदूर ने खींचा ध्यान

राखी सावंत हमेशा ही अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इस बार उनका एक वीडियो तेजी से फैंस के बीच वायरल हो रहा है, जिसमें उन्हें माधुरी दीक्षित के गाने पर थिरकते देखा जा रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 9, 2021, 07:20 PM IST
  • राखी सावंत अक्सर फैंस का मनोरंजन करती रहती हैं
  • राखी इस बार माधुरी दीक्षित के गाने पर थिरकती दिखीं हैं
जिम में 'धक-धक करने लगा' सॉन्ग पर यूं थिरकीं राखी सावंत, मांग के सिंदूर ने खींचा ध्यान

नई दिल्ली: एक्ट्रेस और 'ड्रामा क्वीन' के नाम से मशहूर राखी सावंत (Rakhi Sawant) अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. वहीं, राखी अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह हर दिन अपने फैंस के चेहरों पर मुस्कान लाने के लिए अलग-अलग अंदाज में नजर आती रहती हैं. इसी बीच अब एक बार फिर से राखी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा है.

राखी के सिंदूर पर टिकी नजरें

राखी ने हाल ही में इंस्टाग्राम (Instagram) पर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्हें बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के गाने 'धक-धक करने लगा' पर थिरकते देखा जा सकता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

इस वीडियो में राखी के डांस से ज्यादा सभी का ध्यान उनकी मांग के सिंदूर पर है. एक्ट्रेस ने यह वीडियो जिम में बनाया है. इसमें उनके साथ उनके दोस्त और जिम ट्रेनर भी डांस मूव्स करते हुए नजर आ रहे हैं.

खूब पसंद की जा रही है राखी की वीडियो

राखी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए इसके साथ कैप्शन में लिखा, '5 मिलियन व्यू चाहिए.' दूसरी ओर उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद भी किया जा रहा है. उनके चाहने वाले इस पर खूब कमेंट कर रहे हैं. वहीं, कमेंट्स करने वालों की भी कोई कमी नहीं है. यूजर्स इस वीडियो को देखने के बाद राखी के वजन कम करने पर उनकी काफी सराहना कर रहे हैं.

राखी ने शादी पर किए थे कई खुलासे

राखी की शादी को लेकर फैंस के बीच भी काफी चर्चा छिड़ी हुई है. उनके चाहने वाले सिर्फ यही जानना चाहते हैं कि राखी कब अपने पति को मीडिया के सामने लेकर आएंगी. हालांकि, 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) में राखी ने अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे किए थे. एक्ट्रेस ने शो में बताया था कि रितेश उनसे शादी करते ही दूर चले गए थे.

ये भी पढ़ें- फिर दिखेगी SidNaaz की जोड़ी, फैंस नहीं कर पा रहे आखिरी सॉन्ग का इंतजार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़