फिर दिखेगी SidNaaz की जोड़ी, फैंस नहीं कर पा रहे आखिरी सॉन्ग का इंतजार

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का आखिरी म्यूजिक वीडियो 'हैबिट' (Habit) जल्द ही रिलीज हो सकता है. सिड के निधन के बाद फैंस बेसब्री से इस गाने का इंतजार कर रहे हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 9, 2021, 05:31 PM IST
  • आखिरी बार साथ दिखेगी SidNaaz की जोड़ी
  • जल्द रिलीज होगा लास्ट म्यूजिक वीडियो 'हैबिट'
फिर दिखेगी SidNaaz की जोड़ी, फैंस नहीं कर पा रहे आखिरी सॉन्ग का इंतजार

नई दिल्ली: छोटे पर्दे के जाने-माने एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने 2 सितंबर सुबह 10:30 बजे महज 40 साल की उम्र में हमेशा के दुनिया को अलविदा कह दिया था. एक्टर बॉलीवुड में पैर जमाने की कोशिश कर ही रहे थे, लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था. 

सिड ने सना के हाथों में तोड़ा दम

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के फैंस और उनके दोस्तों के लिए इस बात पर भरोसा कर पाना बेहद मुश्किल है. एक्टर अपने पीछे अपनी मां और दो बहनों को छोड़ गए. हालांकि फैंस को परिवार के साथ-साथ शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की चिंता सता रही है. 40 साल की उम्र में सिद्धार्थ अपने करियर के पीक पर पहुंचें ही थे कि वह अचानक दुनिया छोड़ चले गए.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं ये तस्वीरें

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के पास कई म्यूजिक वीडियो और ओटीटी शोज (OTT Shows) प्रोजेक्ट्स लाइन में थे. सिद्धार्थ और शहनाज दो म्यूजिक वीडियो में साथ नजर आए थे. दोनों जल्द ही सिंगर श्रेया घोषाल के गाने ‘हैबिट’ (Habit) में दिखाई देने वाले थे. अब ‘सिडनाज’ की जोड़ी को आखिरी बार साथ देखने के लिए फैंस ने गुहार लगाई है.

बिग बॉस के घर में बनी दोनों की जोड़ी 

बिग बॉस (Bigg Boss) 13 के घर में बनी शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की जोड़ी पूरे देशभर में पॉपुलर जोड़ियों में से एक थी. फैंस दोनों को एक-साथ देखने के लिए बेताब रहते थे. दोनों की जोड़ी फैंस को इतनी पसंद थी कि लोगों इन्हें 'सिडनाज' के नाम से जानते थे. 

ये भी पढ़ें- सौरव गांगुली ने किया अपनी बायोपिक का ऐलान, ये एक्टर हैं क्रिकेटर की पहली पसंद

दरअसल, हाल ही में BTS पिक्चर्स फोटोग्राफर ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. जो देखते ही देखते ये सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. अब फैंस इस ट्रैक को जल्द रिलीज करने की डिमांड भी करने लगे हैं. इन BTS पिक्चर्स में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल ब्लू कलर की ड्रेस में कैंडिड पोज देते हुए नजर आ रहे हैं.

फैंस ने मेकर्स से की ये डिमांड 

इसके अलावा एक और तस्वीर सोशल मीडिया पर छाई हुई है, जिसमें दोनों सन बाथ लेते नजर आ रहे हैं. फैंस सिडनाज की केमिस्ट्री देख इमोशनल हो रहे हैं.

बता दें कि ‘हैबिट’ (Habit) म्यूजिक वीडियो में सिडनाज की जोड़ी प्यार में डूबी नजर आएगी. 

ये भी पढ़ें- फिर दुल्हन के लिबास में भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी ने लूटी महफिल, शादी पर उठे सवाल

सोशल मीडिया उनके एक फैन ने लिखा कि ‘हैबिट’ रिलीज कर दो ‘प्लीज, जितना भी शूट हुआ है उतना ही रिलीज कर दो…सिड और नाज को आखिरी बार साथ में देखेंगे हम’. वहीं दूसरे ने लिखा ‘प्लीज रिलीज कर दो इस गाने को’. 

2 सितंबर को ली आखिरी सांस

गौरतलब है कि सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का निधन हार्ट अटैक की वजह से हुआ, तबीयत खराब होने के बाद उन्हें मुंबई स्थित कूपर अस्पताल ले जाया गया था. मुंबई स्थित कूपर अस्पताल में सिड के निधन की पुष्टि करते हुए बताया कि एक्टर को दिल का दौरा पड़ा था. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़