संजू फेम एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना ने वर्कआउट लुक में दिखाया सेक्सी डांस मूव्स

एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. करिश्मा अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अकसर अपनी फोटोज व वीडियोज शेयर करती रहती हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 31, 2021, 04:49 PM IST
  • करिश्मा तन्ना का वीडियो हुआ वायरल
  • सोशल मीडिया पर छाई करिश्मा तन्ना
संजू फेम एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना ने वर्कआउट लुक में दिखाया सेक्सी डांस मूव्स

मुंबई: छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे पर काम कर रही एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. करिश्मा अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अकसर अपनी फोटोज व वीडियोज शेयर करती रहती हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karishma Tanna (@karishmaktanna)

करिश्मा (Karishma Tanna Video) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें वह वर्कआउट ड्रेस में डांस मूव्स करती नजर आ रही हैं. करिश्मा वीडियो में मस्तीभरे अंदाज में दिख रही हैं. उनके फैंस को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है.

इस वीडियो को खुद एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है हनी पाई. महज कुछ ही घंटे में इस वीडियो को 58 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

ये भी पढ़ें-भारत में 5G टेक्नोलॉजी लागू किए जाने के खिलाफ जूही चावला ने हाईकोर्ट में दायर की याचिका.

बता दें कि करिश्मा (Karishma Tanna Details) ने 2001 में टेलीविजन शो क्योंकि सास भी कभी बहू थी से टीवी की दुनिया में कदम रखा था. इसके बाद वह कई रियलिटी शो बिग बॉस, नच बलिए, खतरों के खिलाड़ी में भी नजर आ चुकी हैं. करिश्मा एकता कपूर के चर्चित सीरियल नागिन में भी नागिन की भूमिका अदा कर चुकी हैं.

वहीं फिल्मों की बात करें तो वह ग्रैंड मस्ती और संजू में नजर आ चुकी है. इसके अलावा करिश्मा OTT प्लेटफॉर्म पर सीरीज करले तू भी मोहब्बत से डेब्यू कर चुकी हैं.

ये भी पढ़ें-यूरोप में होगी शाहरुख खान की एक्शन फिल्म पठान की शूटिंग.

करिश्मा अकसर अपनी लेटेस्ट शूट और वीडियोज की वजह से लाइम लाइट में बनी रहती हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़