रश्मि देसाई ने भोजपुरी गाने पर दिखाए किलर मूव्स, अदाओं से लोगों को बनाया दीवाना

Rashmi Desai Bhojpuri Song: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्सर भोजपुरी सिनेमा में हिट होने के बाद टीवी और बॉलीवुड फिल्मों की तरफ रुख करती हैं. इसी लिस्ट में रश्मि देसाई का नाम शमिल हैं. इंटरनेट पर रश्मि देसाई का पुराना भोजपुरी डांस वीडियो वायरल हो रहा है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 7, 2022, 06:17 PM IST
  • रश्मि देसाई का डांस वीडियो वायरल
  • भोजपुरी गाने पर दिखाए बोल्ड मूव्स
रश्मि देसाई ने भोजपुरी गाने पर दिखाए किलर मूव्स, अदाओं से लोगों को बनाया दीवाना

नई दिल्ली: Rashmi Desai Bhojpuri Song Video:भोजपुरी एक्ट्रेस फिल्म में नाम कमाने के बाद टीवी इंडस्ट्री और बॉलीवुड फिल्मों में हाथ आजमाती हैं.  इसी लिस्ट में मोनालिसा से लेकर रश्मि देसाई का नाम शामिल हैं. रश्मि देसाई ने भोजपुरी सिनेमा के बाद टीवी इंडस्ट्री पर अपना दबदबा बनाया हुआ है. रश्मि ने टीवी सीरियल में काम करने से पहले भोजपुरी सिनेमा में काम किया था. इंटरनेट पर रश्मि देसाई का पुराना डांस वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. 

कमर मटकाती हुईं नजर आईं रश्मि 

सोशल मीडिया पर रश्मि देसाई का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को टी सीरीज हमार भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है.  गाने में रश्मि देसाई अपनी अदाएं दिखाते हुए पतली कमर मटकाती हुईं नजर आ रही हैं. चढ़ल जवानी रसगुल्ला सॉन्ग में रश्मि देसाई की बोल्ड अंदाज लाखों लोगों को अपना दीवाना बना रहा है. 

13 मिलियन से ज्यादा मिले व्यूज 
साड़ी पहन गाने में रश्मि देसाई पतली कमर मटकाती हुईं नजर आ रही हैं. रश्मि का कातिलाना अंदाज किसी को भी दीवाना बना सकता है. रश्मि देसाई का ये सॉन्ग साल 2013 में रिलीज किया गया था. गाने को अब तक 13 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.   चढ़ल जवानी रसगुल्ला सॉन्ग फिल्म बलमा बड़ा नादान का है.

रश्मि देसाई  का टीवी करियर 
रश्मि देसाई टीवी इंडस्ट्री का पॉपुलर चेहरा है. बहुत कम लोगों को इस बात की जानकारी है कि एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरुआत भोजपुरी सिनेमा से की थी. भोजपुरी फिल्मों के बाद एक्ट्रेस कई सीरियल में नजर आई थी. लेकिन रश्मि देसाई को पहचान सीरियल उतरन से मिली है. सीरियल में उनके तपस्या किरदार को काफी पसंद किया गया था. 

इसे भी पढ़ें: KKK12: टास्क के दौरान रुबीना दिलैक के हाथ और पैर पर लगी चोट, अस्पताल में किया गया भर्ती

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़