KKK12: टास्क के दौरान रुबीना दिलैक के हाथ और पैर पर लगी चोट, अस्पताल में किया गया भर्ती

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) एक टास्क के दौरान घायल हो गई हैं और उन्हें आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो डॉक्टर्स ने रुबीना को पूरे दिन आराम करने के लिए कहा है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 7, 2022, 06:01 PM IST
  • एक स्टंट के दौरान रुबीना घायल हो गई हैं
  • एक्ट्रेस को अस्पताल में एडमिट कराया गया
KKK12: टास्क के दौरान रुबीना दिलैक के हाथ और पैर पर लगी चोट, अस्पताल में किया गया भर्ती

नई दिल्ली: टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) जब भी पर्दे पर आती हैं, दर्शकों को अपनी अदाकारी का दीवाना बना लेती हैं. एक्ट्रेस को एक संस्कारी बहू और बेटी के रोल में घर-घर में खूब पसंद किया गया है. हालांकि, असल जिंदगी में एक्ट्रेस काफी बोल्ड हैं और इसकी झलक अक्सर उनके इंस्टाग्राम पेज पर भी देखने को मिल जाती है. इन दिनों रुबीना रोहित शेट्टी के मशहूर रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' में स्टंट करती दिखाई दे रही हैं. इसी बीच एक्ट्रेस को लेकर एक बहुत बड़ी खबर सामने आई है.  

रुबीना दिलैक हादसे का शिकार हुईं 

दरअसल, रुबीना एक टास्क के दौरान घायल हो गई हैं और उन्हें आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो डॉक्टर्स ने रुबीना को पूरे दिन आराम करने के लिए कहा है. रुबीना के चोटिल होने के बाद तुषार की टीम ने केवल 4 प्रतियोगियों के साथ टास्क किया, जबकि मोहित की टीम में 5 सदस्य थे. 

पानी में जा गिरी रुबीना दिलैक

बता दें कि इस एपिसोड का पहला टास्क ऊंचाई और पानी था, जहां टीम के लीडर का चुना जाना था. इसी टास्क के दौरान रुबीना पानी में गिर गईं और उनके हाथ-पैर पर चोट लग गई है. जिसके बाद स्थिति की गंभीरता को देखते हुए उन्हें अस्पताल में एडमिट कराया गया. दूसरी ओर मोहित और तुषार ने टास्क को पूरा किया और टीम लीडर बन गए.

फैंस को सता रही है एक्ट्रेस की चिंता

इसके बाद टीमों ने एनिमल और इलेक्ट्रिक टास्क हुआ. फैसू, जन्नत और चेतना ने इस टास्क को बखूबी पूरा किया. इस खबर के सामने आते ही फैंस काफी परेशान हो गए हैं और लगातार रुबीना की चिंता कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- पॉप सिंगर शकीरा पर लगे टैक्स चोरी के आरोप, जानिए क्या है पूरा मामला

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़