रश्मि देसाई ने दिखाए किलर मूव्स, 'कोई शहरी बाबू' सॉन्ग पर किया गजब का डांस

रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह 'कोई शहरी बाबू' सॉन्ग पर जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 29, 2021, 09:43 AM IST
  • रश्मि ने 'कोई शहरी बाबू' पर दिखाए मूव्स
  • गौहर खान से देवोलीन तक सबने की तारीफ
रश्मि देसाई ने दिखाए किलर मूव्स, 'कोई शहरी बाबू' सॉन्ग पर किया गजब का डांस

नई दिल्ली: छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashami Desai) कभी बोल्ड फोटोज, तो कभी डांस वीडियोज के कारण सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. एक्ट्रेस ने अपनी बेहतरीन अदाकारी से तो करोड़ो दर्शकों का दिल जीता ही है, साथ ही फैंस उनके ग्लैमरस अंदाज के दीवाने हैं. इन दिनों वह लोगों की पहली पसंद बनी हुई हैं. 

फैंस के रूबरू होती रहती हैं रश्मि

रश्मि अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया साइट्स पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपने वीडियोज और फोटोज शेयर कर फैंस को अपनी खूबसूरत जिंदगी से रूबरू करवाती रहती हैं. रश्मि के फैंस भी उनके लेटेस्ट पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं. आज वह जिस मुकाम पर हैं, वहां हर कोई उनकी एक झलक पाने के लिए बेकरार रहता है. 

ये भी पढ़ें- यश दासगुप्ता संग रोमांट‍िक हुईं नुसरत जहां, हाथ में हाथ डाले किया प्यार का इजहार

रश्मि अब एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह 'कोई शहरी बाबू' सॉन्ग पर जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो के जरिए रश्मि ने फैंस को किलर मूव्स दिखाए हैं. वीडियो में एक्ट्रेस का एटीट्यूड देखने लायक है.

कई सेलेब्स ने की तारीफ  

रश्मि का ये डांस वीडियो उनके फैंस के साथ-साथ इंडस्ट्री में उनके दोस्तों को भी काफी पसंद आ रहा है. राखी सावंत, गौहर खान और देवोलीना भट्टाचार्जी सहित कई लोगों ने उनकी तारीफ की है. उनका ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस दौरान रश्मि ने शॉर्ट स्कर्ट और डीपनेक और ओपेन बैक टॉप कैरी किया हुआ है. 

ये भी पढ़ें- 'टप्पू' संग अफेयर की खबरों के बीच 'बबीता जी' ने कराई ब्वॉयफ्रेंड से मुलाकात! सरेआम की Kiss

वीडियो शेयर करते हुए रश्मि ने कैप्शन में लिखा, 'My kind of easy-Peasy trend..'. बता दें कि एक्ट्रेस इन दिनों मालदीव में वेकेशन इन्जॉय कर रही हैं, जहां से वह अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर फैंस को अपडेट कर रही हैं. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़