'टप्पू' संग अफेयर की खबरों के बीच 'बबीता जी' ने कराई ब्वॉयफ्रेंड से मुलाकात! सरेआम की Kiss

मुनमुन (Munmun Dutta) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो पोस्ट किया है., जिसमें वह अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने अपने पार्टनर संग वीडियो शेयर कर फैंस को हैरान कर दिया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 28, 2021, 07:00 PM IST
  • 'बबीता जी' ने शेयर किया ब्वॉयफ्रेंड संग वीडियो
  • वीडियो देख फैंस ने कहा- 'ये तो किस कर रहा है'
'टप्पू' संग अफेयर की खबरों के बीच 'बबीता जी' ने कराई ब्वॉयफ्रेंड से मुलाकात! सरेआम की Kiss

नई दिल्ली: छोटे पर्दे पर सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाला कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) कई सालों से दर्शकों का हंसता आ रहा है. ये शो बीते 13 साल से लोगों की पहली पसंद बना हुआ है. सीरियल में बबीता जी (Babita Ji) का किरदार निभा रहीं मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) हमेशा ही किसी न किसी कारण चर्चा में रहती हैं. इन दिनों हर किसी जुबां पर एक्ट्रेस का ही नाम चढ़ा हुआ है. 

पिछले कुछ दिनों से सुर्खियों में हैं मुनमुन

मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) पिछले कुछ दिनों से खबरों में बनी हुई हैं. पहले तो वह अपने एक वीडियो को लेकर विवादों में थीं, वहीं इसके बाद एक्ट्रेस से जुड़ी खबर आ रही थी कि वह जल्द ही शो को अलविदा कह सकती हैं. अब इन दिनों मुनमुन शो में 'टप्पू' का किरदार निभा रहे राज अनादकट के साथ रिलेशनशिप की खबरों को लेकर फैंस के बीच चर्चा का विषय बनी हुई हैं. 

ये भी पढ़ें- बेहद ताकतवर मगरमच्छ को भेजा गया 'जेल', लगातार कर रहा था ये अपराध

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं एक्ट्रेस

इस बात में कोई दोराय नहीं है कि मुनमुन अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया साइट्स पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर फैंस को अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ से रूबरू करवाती रहती हैं. अब 'टप्पू' के साथ अफेयर की खबरों के बीच 'बबीता जी' ने ब्वॉयफ्रेंड संग वीडियो शेयर किया है. 

मुनमुन ने कराई ब्यॉयफ्रेंड से मुलाकात 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Munmun Dutta  (@mmoonstar)

मुनमुन (Munmun Dutta) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह ब्वॉयफ्रेंड के साथ नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने अपने पार्टनर संग वीडियो शेयर कर फैंस को हैरान कर दिया है. इस वीडियो को शेयर कर मुनमुन ने ब्वॉयफ्रेंड से मुलाकात कराई है. दरअसल, ये एक ट्रेनिंड इंस्टा रील वीडियो है.

ब्यॉयफ्रेंड संग शेयर किया वीडियो 

बता दें कि मुनमुन ने ये वीडियो कार्टून कैरेक्टर Ogre के साथ बनाया है. ये कैरेक्टर एक ग्रीन मॉन्स्टर का है. इस वीडियो को Moj एप पर बनाया गया है और इस एप पर Ogre का फिल्टर है. वीडियो में उर्फी इसी कैरेक्टर के साथ नजर आ रही हैं. वह वीडियो में खूब मस्ती कर रही हैं. वीडियो शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, 'Finally did this trend with my partner'. 

ये भी पढ़ें- यश दासगुप्ता संग रोमांट‍िक हुईं नुसरत जहां, हाथ में हाथ डाले किया प्यार का इजहार

वीडियो पर मजेदार कमेंट कर रहे हैं फैंस 

मुनमुन के इस फनी वीडियो को फैंस काफी पंसद कर रहे हैं. वहीं, लगातार इस पर मजेदार कमेंट कर रहे हैं. आपको बता दें कि हाल ही में मुनमुन और राज की एक तस्वीर सामने आई थी. जिसमें वह एक्ट्रेस राज के हाथों में हाथ डाले बड़ी ही क्यूट स्माइल देती नजर आईं. दोनों की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़