VIDEO: संजीदा शेख ने देसी अंदाज में लगाया बोल्डनेस का तड़का, डीपनेक ब्लाउज में ढा रही हैं कहर

संजीदा शेख अपने लेटेस्ट लुक्स को लेकर हमेशा ही सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. इस बार उनका देसी लुक खबरों में हैं. इस अंदाज में भी संजीदा कहर ढा रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 20, 2022, 05:29 PM IST
  • संजीदा फिर से एक वीडियो के कारण चर्चा में हैं
  • संजीदा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं
VIDEO: संजीदा शेख ने देसी अंदाज में लगाया बोल्डनेस का तड़का, डीपनेक ब्लाउज में ढा रही हैं कहर

नई दिल्ली: मशहूर टीवी एक्ट्रेस संजीदा शेख (Sandeeda shaikh) एक बार फिर से अपने लेटेस्ट लुक के कारण खबरों में हैं. दरअसल, संजीदा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. ऐसे में वह लगभग हर दिन फैंस के साथ अपनी फोटोज और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं. अब उन्होंने गुरुवार को अपना एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उन पर से नजरें हटाना भी मुश्किल हो गया है.

बेहद खूबसूरत दिख रही हैं संजीदा

इस वीडियो में संजीदा को साड़ी पहने देसी अंदाज में देखा जा रहा है. लेकिन यहां उनका पल्ला ढलकता जा रहा है. उन्होंने इसके साथ गले में हैवी नेकलेस, कानों में बड़े ईयररिंग्स, माथे पर बिंदिया और मांग टीका लगाया हुआ है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sanjeeda Shaikh (@iamsanjeeda)

उन्होंने अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए लंबी चोटी भी लगाई है. उनके चेहरे पर बिखरी लटे उनके इस लुक में चार चांद लगा रही है.

फैंस को पसंद आया संजीदा का लुक

संजीदा के इस वीडियो में बैकग्राउंड में फिल्म 'हम दे चुके सनम' के गाने 'आंखों की गुस्ताखियां' का म्यूजिक सुनाई दे रहा है. अब फैंस के बीच संजीदा के इस वीडियो को भी खूब पसंद किया जा रहा है. एक्ट्रेस के चाहने वाले उनके इल लुक तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. अब यह तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल भी होने लगा है.

संजीदा को मिल रहे हैं कई ऑफर्स

संजीदा के करियर की बात करें तो वह बेशक पिछले कुछ समय से किसी टीवी शो में नहीं दिखी हैं, लेकिन संजीदा को कई वेब सीरीज और म्यूजिक वीडियोज के ऑफर मिल रहे हैं. अब जल्द ही उन्हें कई आगामी वेब सीरीज में देखा जाने वाला है.

ये भी पढ़ें- कश्मीरा शाह ने दिखाया सिजलिंग अंदाज, अब क्रॉप ट्यूब टॉप पहन दिए ऐसे पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़