Sara Ali Khan बनीं तबला वादक, वीडियो हो रहा है वायरल

अजमेर के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) जयपुर जा पहुंची है. सारा सोशल मीडिया पर अकसर अपनी फोटोज और वीडियोज फैंस के साथ साझा करती रहती हैं. एक बार फिर सारा की एक वीडियो जमकर वायरल हो रही है जिसमें सारा तबला बजाती नजर आ रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 2, 2021, 11:07 AM IST
  • जयपुर पहुंच तबला वादक बनीं सारा
  • सोशल मीडिया पर वारयल हुई वीडियो
Sara Ali Khan बनीं तबला वादक, वीडियो हो रहा है वायरल

जयपुर: नवाब खानदान की लाडली बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अकसर अपनी फोटोज और वीडियोज फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. इन दिनों सारा जयपुर में है.

जयपुर से एक्ट्रेस लगातार अपनी फोटोज व वीडियोज साझा कर रही हैं. इसी दौरान सारा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो पोस्ट की जिसमें वह तबला बजाती नजर आ रही हैं. खैर सारा असल में तबला नहीं बजा रहीं पर वीडियो में वह खुद को किसी तबला वादक से कम नहीं समझ रही हैं.

ये भी पढ़ें-कातिल अदाएं दिखा कर Nia Sharma ने कहा Do not Rush.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

सारा  (Sara Ali Khan Instagram) की यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. सारा ने व्हाइट कलर की सलवार सूट के साथ कलपफुल दुपट्टा पहने दिख रही हैं जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. सारा ने जयपुर रामबाग पैलेस से तस्वीरें शेयर की है.

ये भी पढ़ें-मालदीव में वेर्स्टन नहीं भारतीय परिधान पहन Shraddha Kapoor बनीं 'जलपरी'.

एक्ट्रेस के साथ मशहूर फैशन डिजायनर मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) भी नजर आ रहे हैं. कुछ दिनों पहले ही सारा अपनी मां अमृता सिंह (Amrita Singh) के साथ अजमेर शरीफ दरगाह में हाजिरी लगाने पहुंची थीं. वहां से भी सारा की वीडियो व तस्वीरें खूब वायरल हुई थी.

वर्क फ्रंट
वर्क फ्रंट की बात करें तो सारा की आखिरी रिलीज फिल्म कुली नंबर 1 थी. फिल्म को ज्यादा सफलता तो नहीं मिली लेकिन फिल्म की वजह से वरुण धवन (Varun Dhawan) और सारा को काफी ट्रोल किया गया. आगामी फिल्मों की बात करें तो सारा अतरंगी रे है. फिल्म में सारा अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और धनुष (Dhanush) के साथ नजर आएंगी. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़