मालदीव में वेर्स्टन नहीं भारतीय परिधान पहन Shraddha Kapoor बनीं 'जलपरी'

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) कजिन प्रियांक शर्मा की शादी के लिए मालदीव गई हुई हैं. मालदीव से श्रद्धा की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 2, 2021, 10:31 AM IST
  • मालदीव में चला श्रद्धा का जादू
  • भाई की शादी लग रही थीं बेहद खूबसूरत
मालदीव में वेर्स्टन नहीं भारतीय परिधान पहन Shraddha Kapoor बनीं 'जलपरी'

नई दिल्ली: आशिकी 2 से फिल्मों में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) आज बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में शामिल हैं. श्रद्धा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर ज्यादा बातें तो नहीं करती पर मीडिया में अकसर बनी रहती हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

हाल ही में श्रद्धा अपने कजिन की शादी के लिए मालदीव पहुंची है. पद्मिनी कोल्हापुरे श्रद्धा की मांसी लगती हैं और उन्हीं के बेटे प्रियांक शर्मी की शादी हो रही है. प्रियांक अपनी गर्लफ्रेंड शजा मोरनी के साथ परिणय सूत्र में बंधे. शादी में शामिल होने के लिए श्रद्धा अपने पूरे परिवार के साथ मालदीव गई हैं.

ये भी पढ़ें-कातिल अदाएं दिखा कर Nia Sharma ने कहा Do not Rush.

मालदीव से श्रद्धा की कई फोटोज व वीडियोज वायरल हो रही है. वहीं एक वीडियो में श्रद्धा लहंगा पहनकर समुद्र किनारे घूमती हुई नजर आ रही हैं. पेस्टल स्काई ब्लू कलर के लहंगे में बीच किनारे पोज देती हुई श्रद्धा किसी जलपरी से कम नहीं लग रही है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

लहंगे में श्रद्धा बेहद खूबसूरत लग रही हैं. वहीं शादी से एक दूसरी वीडियो भी वायरल हो रही है जिसमें वह फैमिली के साथ शादी की रस्में करती नजर आ रही हैं. इससे पहले श्रद्धा को भाई सिद्धांत के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर भी कवर किया गया था. दोनों भाई-बहन ने इस दौरान एक जैसी टी-शर्ट पहन रखी थी, जो देखने लाइक थी.

ये भी पढ़ें-प्यार की कश्ती में डूबे रितेश देशमुख पुल में गिरे, वहां खड़े दोस्तों ने लगाए ठहाके.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

वर्क फ्रंट 

श्रद्धा की वर्क फ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार फिल्म बागी 3 में नजर आई थी. फिल्म 2019 में लॉकडाउन से पहले रिलीज हुई थी, फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास धमाल नहीं मचा पाई थी. वहीं आगामी फिल्म की बात करें तो वह रणबीर कपूर के साथ लव रंजन की अगली फिल्म में नजर आएंगी.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़