सारा अली खान ने शेयर की करीना कपूर के छोटे बेटे जेह की तस्वीर, आखिर फैंस को क्यों आया गुस्सा?

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने हाल ही में एक फैमिली फोटो शेयर की है, जिसमें उनकी गोद में करीना कपूर (Kareena Kapoor) के छोटे बेटे जेह नजर आ रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 22, 2021, 01:03 PM IST
  • सारा ने शेयर की करीना के छोटे बेटे की फोटो
  • फोटो देखने के बाद सारा अली के फैंस हुए निराश
सारा अली खान ने शेयर की करीना कपूर के छोटे बेटे जेह की तस्वीर, आखिर फैंस को क्यों आया गुस्सा?

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने काफी कम समय में दर्शकों के दिलों में एक खास जगह बना ली है. सारा  आज सिर्फ अपनी फिल्मों को लेकर ही नहीं बल्कि, स्टाइलिश अंदाज के कारण भी चर्चा में बनी रहती हैं.

सारा के चाहने वाले आज दुनियाभर में मौजूद हैं. हालांकि, उनके लिए इस मुकाम तक पहुंचना आसान नहीं था. एक स्टारकिड होने के बावजूद सारा को इंडस्ट्री में काफी मेहनत करनी पड़ी. खासतौर पर उन्होंने अपने लुक्स पर कड़ी मेहनत की है.

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं सारा 

एक्टिंग के अलावा सारा अली खान (Sara Ali Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन वीडियोज और फोटोज शेयर कर अपनी जिंदगी की खूबसूरत झलकियां दिखाती रहती हैं. वह अक्सर अपनी फोटोज और वीडियो के चलते काफी सुर्खियों में रहती हैं. फैंस सारा की लेटेस्ट फोटोज और वीडियो का बेसब्री से इंतजार करते हैं.

ईद पर सारा ने शेयर की फैमिली फोटो 

इसी बीच सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने हाल ही में एक फैमिली फोटो शेयर की है, जिसमें उनकी गोद में करीना कपूर (Kareena Kapoor) के छोटे बेटे जेह नजर आ रहे हैं. बता दें कि करीना कपूर खान ने कुछ महीनों पहले ही एक और बेटे को जन्म दिया है, लेकिन अब तक एक्ट्रेस ने अपने छोटे बेटे की झलक नहीं दिखाईं. फैंस जेह की तस्वीर देखने के लिए बेताब हैं.

ये भी पढ़ें- पूनम पांडे का आरोप, कहा-कपड़े उतार दूंगी मैसेज के साथ कुंद्रा ने किया मेरा नंबर लीक

इसी बीच ईद के मौके पर सारा अली खान ने अपने सबसे छोटे भाई के साथ की एक खास फोटो शेयर की है.

छोटे भाई जेह के साथ नजर आईं सारा 

तस्वीर में देखा जा सकता है कि सारा अली खान (Sara Ali khan) के साथ पिता सैफ अली खान (Saif Ali Khan), भाई इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) और तैमूर (Taimur) नजर आ रहे हैं. इस फोटो में सारा की गोद में उनका सबसे छोटा भाई नजर आ रहा है. लेकिन बड़ी चलाकी के साथ सारा ने जेह के चेहरे को फिल्टर की मदद से ढक दिया है. सारा ने इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'ईद मुबारक, अल्लाह सभी को शांति, खुशहाली और सकारात्मकता दे. हम सभी के लिए अच्छे दिनों की उम्मीद है'.

फैंस ने किए तरह-तरह के सवाल

जेह का चेहरा छुपाने के कारण फैंस सारा से काफी नराज हैं. यूजर्स सोशल मीडिया पर तरह-तरह के सवाल कर रहे हैं. अब तक तस्वार को लाखों व्यूज मिल चुके हैं. सारा के वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछली बार उन्हें वरुण धवन (Varun Dhawan) के साथ फिल्म 'कुली नं.1' (Coolie No. 1) में देखा गया था.

ये भी पढ़ें- C ग्रेड फिल्में कर चुकीं मान्यता ऐसे बनीं दत्त परिवार की बहू, जानिए कैसे किया संजू बाबा को इंप्रेस

फिलहाल कुछ समय से वह 'अतरंगी रे' (Atrangi Re) की तैयारियों में व्यस्त चल रही हैं. इस फिल्म में उन्हें अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और साउथ एक्टर धनुष (Dhanush) के साथ देखा जाने वाला है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़