देर रात Aliaa Bhatt के बर्थडे में पहुंचे ये स्टार, रणबीर कपूर नहीं हुए शामिल

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा आलिया भट्ट (Alia Bhatt) आज अपना 28वां जन्मदिन मना रही हैं. आलिया ने 28वें बर्थडे पर रात में एक पार्टी रखी थी, इस पार्टी में कई बॉलीवुड सेलिब्रिटी शामिल हुए.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 15, 2021, 11:14 AM IST
  • 28 साल की हुईं आलिया भट्ट
  • आधी रात सेलिब्रेट किया बर्थडे
देर रात Aliaa Bhatt के बर्थडे में पहुंचे ये स्टार, रणबीर कपूर नहीं हुए शामिल

मुंबई: फिल्मकार महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) और अभिनेत्री सोनी राजदान (Soni Razdan) की बेटी आलिया भट्ट (Aliaa Bhatt) आज अपना 28वां जन्मदिन मना रही हैं. इस मौके पर एक्ट्रेस ने एक पार्टी रखी थी. पार्टी में रणबीर कपूर तो शामिल नहीं हुए लेकिन कई स्टार नजर आएं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

ये भी पढ़ें-रणबीर कपूर नहीं, बल्कि इस अभिनेता के प्यार में पागल थीं आलिया भट्ट.

दरअसल कोरोना से ग्रसित होने की वजह से रणबीर क्वारंटीन में है. आलिया ने रणबीर के लिए हाल ही में एक पोस्ट भी शेयर की थी. जिसमें उन्होंने रणबीर को मिस करने की बात कहीं. रविवार देर रात हुई पार्टी में आलिया के घर कई स्टार पहुंचे. 

इन सेलिब्रिटी में अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, आदित्य रॉय कपूर, अयान मुखर्जी शामिल थे. जहां मलाइका और अर्जुन एक साथ कार में पार्टी में पहुंचे, इस पार्टी में सारे स्टार कैजुअल लुक में दिखें.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt (@aliaabhatt)

आलिया फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी को लेकर व्यस्त

आलिय भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी का ट्रेलर आउट किया जा चुका है. फिल्म का ट्रेलर दर्शकों और फिल्म समीक्षकों को काफी पसंद आया है जिसके बाद से ही फिल्म को लेकर सभी की उत्सुकता बढ़ गई है.

ये भी पढ़ें-बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस हैं Ishan Kishan की गर्लफ्रेंड, तस्वीरें देख भूल जाएंगे बी-टाउन की एक्ट्रेस.

संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी सच्ची घटना पर आधारित है. जिसमें आलिया के कई रूप देखने को मिल रहे हैं. फिल्म 30 जुलाई, 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt (@aliaabhatt)

जल्द करेंगी शादी

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनकी और आलिया की शादी में कोरोना की वजह से देरी हुई है. जिसके बाद से यह कयास लगाए जा रहे हैं कि यह जोड़ा जल्द शादी के बंधन में बंध सकता है. आलिया और रणबीर फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूट पर पहली बार करीब आए और यहीं से दोनों का रिश्ता शुरू हुआ.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़